छोटी उम्र में ही अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाले आफताब आज जी रहे गुमनामी की जिंदगी

हिंदी सिनेमा में बहुत से कलाकार ऐसे मौजूद है जिन्होंने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। लेकिन इसके बावजूद भी वे लोगों के दिल में अपने लिए बड़ी पहचान नहीं बना पाए। ऐसा नहीं है कि इन कलाकारों द्वारा फिल्में नहीं दी गई या फिर उनकी अदाकारी सही नहीं रही, लेकिन इसके बावजूद भी वे अपनी पहचान नहीं बना पाए। नतीजा यह निकला कि इन कलाकारों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से अचानक ही किनारा कर लिया।

Aftab Shivdasani Nin Dusanj

आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे ही कलाकार के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें आपने बखूबी कई सुपरहिट फिल्मों में देखा होगा लेकिन इसके बाद भी वे लोगों के दिलों में अपनी पहचान नहीं बना पाए। दरअसल, हम बात कर रहे हैं। हंगामा और मस्ती जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वाले कलाकार आफताब शिवदासानी की एंटरटेनमेंट मूवी ओं में देखा गया और इस दौरान उनकी अदाकारी भी अच्छी रही लेकिन इसके बाद भी है दूसरे कलाकारों की तरह अपना बड़ा नाम नहीं कर सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nin Dusanj Shivdasani (@nin_dusanj)


आज आफताब का 43 वा जन्मदिन है और इसी मौके पर हम उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें आपको बताने जा रहे हैं। जिससे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे। अभिनेता का जन्म मायानगरी मुंबई में साल 1978 में हुआ इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में रुचि के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर लिया इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया।

Aftab Shivdasani Birthday

अभिनेता फिल्मों के अलावा भी टेलीविजन पर आने वाले कई विज्ञापनों में भी अपना योगदान दे चुके हैं। आप सब ने टेलीविजन पर 14 साल की उम्र में ही अपनी अदाकारी का जलवा भी बिखेरना चालू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने 19 साल की उम्र में राम गोपाल वर्मा की फिल्म मस्त से डेब्यू किया। और इसके बाद भी लगातार हिंदी सिनेमा में नजर आते रहे।


इतना ही नहीं आस्था स्कोर बेस्ट मेल डेब्यू और मोस्ट प्रॉमिसिंग न्यूकमर जैसे कई अवॉर्ड भी मिले थे। अभिनेता ने अपने करियर में कई ऐसी फिल्मों में भी काम किया जिसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। आफताब ‘मस्ती’ और ‘ग्रैंड मस्ती’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी डबल मीनिंग फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं जिसमें उनकी अदाकारी काफी ज्यादा अच्छी रही थी। अभिनेता ने साल 2014 मेंनिन दुसंज से शादी करली और दोनों की एक बेटी भी है।

aftab shivdasani Child Actor

फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद भी आफताब काफी सादगी के साथ जिंदगी जीना पसंद करते हैं बता दें कि वह फिल्मों से दूर होने के बाद ज्यादातर एड के माध्यम से पैसा कमाते हैं और इसी से उनका घर बार चलता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aftab Shivdasani (@aftabshivdasani)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *