बॉलीवुड की वे परफेक्ट जोड़ियां जिन्होंने अपनी अदाकारी के साथ पारिवारिक जीवन को भी खुशहाल बनाया

देखा जाए तो मनोरंजन दुनिया के हर सितारे ने अपनी पसंद की ही शादी की है। जिसके कारण उनकी पार्टनर बेहद ही ज्यादा सुंदर दिखाई देती है। लेकिन फिर भी आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें परफेक्ट जोड़ी के रूप में गिना जाता है। तो चलो बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कुछ ऐसी जोड़ी है के बारे में ही है हम आपको बताते हैं जिनमें कई बड़े कलाकार भी मौजूद हैं।

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)

Akshay Kumar Twinkle Khanna

इस लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में इंटरटेनमेंट कलाकार के रूप में मशहूर अक्षय कुमार का हिंदी सिनेमा में रहते हुए अक्षय कुमार का कई अभिनेत्रियों के साथ में नाम जोड़ा गया इतना ही नहीं उनके नाम को लेकर इतनी ज्यादा खबरें चल रही थी कि जल्द ही वह किसी न किसी अभिनेत्री के साथ में शादी के बंधन में बनने वाले वह भी कुछ ऐसा ही लेकिन उन्होंने सभी को छोड़ते हुए राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की और आज उनके साथ ही अपना खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

abhishek bachchan aishwarya rai

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का बता दो कि दोनों ही कलाकार मैसेज मंडल से में रहते हुए हाथी फिल्मों में काम किया है उतना नहीं दोनों ने भी अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाया एक समय ऐसा था कि ऐश्वर्या राय के चर्चे सलमान खान के साथ काफी जोरों पर था वैसे ही अभिषेक बच्चन के भी करिश्मा कपूर के साथ में सगाई तक हो गई थी लेकिन दोनों ही कलाकार अपने लव लाइफ में सफल नहीं हो पाए और आखिर में ऐश्वर्या में अभिषेक बच्चन की शादी करली।

काजोल देवगन (Kajol Devgan)

Ajay Devgan Kajol

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है मशहूर अभिनेता अजय देवगन का उन्होंने भी बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की शादी की है इसके बाद से दोनों ही पति-पत्नी खुशहाल जीवन बिता रहे हैं बता दें कि शादी के बाद से ही काजोल हिंदी सिनेमा से किनारा किए हुए हैं लेकिन अजय देवगन आज भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर पर आ रहे हैं। दोनों ने ही 24 फरवरी 1999 शादी की थी। बता दें कि दोनों ही कलाकार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए कहा कि फिल्मों में काम किया है इस दौरान उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम करते हुए लोगों का खूब दिल जीता उनके इस योगदान के लिए इन दोनों को भारत सरकार की ओर से पद्म श्री पुरस्कार भी मिला हुआ है।

सोहा अली खान (Soha Ali Khan)

Kunal Khemu Soha Ali Khan

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है हिंदी सिनेमा को बहुत छोटी उम्र में ही अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाले कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को मंसूर अली खान और शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान से शादी की थी। सोहा अली खान की बात की जाए तो वह भी हिंदी सिनेमा में कई दफा नजर आ चुकी है लेकिन उन्होंने अपना ज्यादा समय बॉलीवुड को नहीं दिया। उन्होंने कई हिंदी, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मों में काम किया है। दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और इसलिए फैन्स के लिए ये परफेक्ट जोड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *