30.1 C
New Delhi
Tuesday, June 6, 2023
spot_img

अपने बॉडीगार्ड को हर साल राखी बांधती है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, मांगती है सलामती की दुआ

पिछले काफी समय से लोगों के बीच में बॉलीवुड सितारों के अंग रक्षकों को लेकर चर्चाएं चल रही है बता दें कि जो हाल ही में खबरें आई थी कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बॉडीगार्ड को सालाना 1.5 करोड़ रुपए सैलरी पे करते हैं। इसके बाद फैंस के दिलों में तमाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों के बॉडीगार्ड से जुड़ी जानकारी की उत्सुकता तेजी से बढ़ती हुई नजर आ रही है। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड से जुड़ी कुछ जानकारी देने जा रहे हैं।

New WAP

deepika padukone security jalal

वैसे तो फिल्मी दुनिया का हर बड़ा सितारा लोगों के बीच में काफी ज्यादा फेमस रहता है यही कारण है कि उन्हें अपनी सुरक्षा का भी खासा ख्याल रखना पड़ता है इसलिए वे अपने लिए खास बॉडीगार्ड अप्वॉइंट करते हैं जिन्हें वे सालाना करोड़ों रुपए सैलरी देते हैं। यह बॉडीगार्ड हमेशा कलाकारों के साथ साए की तरह रहते हैं उनके साथ आने जाने से लगाकर फिल्म सेट पर भी यह बॉडीगार्ड मौजूद रहते हैं। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ भी है बता दें कि उनके बॉडीगार्ड का नाम जलाल है।

deepika padukone security jalal 1

New WAP

आपने जलाल को हमेशा ही दीपिका पादुकोण के साथ साए की तरह देखा होगा लेकिन बड़ी बात क्या है कि दीपिका पादुकोण उन्हें एक बॉडीगार्ड ही नहीं बल्कि अपना भाई भी मानती है और उनके ऊपर आंख मीच कर भरोसा करती है। अभिनेत्री जलाल के साथ आने जाने से लगाकर फिल्म शूटिंग तक उन्हीं के साथ आती जाती है। जलाल भी अभिनेत्री का साये की तरह ख्याल रखते हैं वे एकदम इतने ज्यादा एक्टिव रहते हैं कि कोई परिंदा भी पर नहीं मार सके।

deepika padukone security jalal 2

दीपिका पादुकोण और उनके बॉडीगार्ड जलाल के बीच में भाई बहन का रिश्ता बना हुआ है इसका अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकता सकते हैं कि रक्षाबंधन के त्यौहार पर अभिनेत्री हर साल जलाल को राखी बांधते हुए नजर आती है बता दें कि इस मूवमेंट की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी मौजूद है अभिनेत्री के कार्य के लिए उनकी काफी तारीफ भी होती है। इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में बहुत कम लोग ही शिरकत कर पाए थे। लेकिन ऐसे में उनके बॉडीगार्ड भी लड़की वालों की तरफ से इटली में शादी में मौजूद थे।

deepika padukone security jalal 3

यदि जलाल की सालाना सैलरी की बात की जाए तो दीपिका पादुकोण हर साल उन्हें 80 लाख रुपए सैलरी देती है। महीने की बात की जाए तो तकरीबन जलाल की साडे 6.5 लाख रुपए मंथली सैलेरी बनती है। हालांकि आज तक जलाल की सैलरी को लेकर अभिनेत्री की तरफ से कुछ भी नहीं बताया गया है लेकिन यदि एक अनुमान लगाया जाए तो तकरीबन अभिनेत्री आज के हिसाब से उन्हें सालाना 1 करोड़ रुपए से ज्यादा सैलरी देती होंगी?

Related Articles

Stay Connected

340,719FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow

Latest Articles