29 C
Mumbai
Wednesday, March 22, 2023
spot_img

Actors Fought Against Parents: परिवार से बगावत कर मुंबई आए ये कलाकार, आज इंडस्ट्री में बजता है एक्टिंग का डंका, एक तो है राजकुमारी

Actors Fought Against Parents: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नजर आने वाले ज्यादातर कलाकार माया नगरी मुंबई से हजारों किलोमीटर दूर से आए हैं। लेकिन उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। इतना ही नहीं बहुत से कलाकार तो ऐसे भी हैं जिन्होंने एक्टिंग के जुनून के चलते अपने परिवार वालों से बगावत कर ली और घर छोड़कर माया नगरी पहुंचे।

New WAP

Actors Fought Against Parents

लेकिन शुरुआती दौर में उन्हें खूब पापड़ बेलने पड़े लेकिन आज उनकी जिंदगी इतनी ज्यादा बदल चुकी है कि उनकी एक्टिंग का डंका इंडस्ट्री में बजता हुआ नजर आता है। आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसे ही दिग्गज कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने एक्टिंग के चलते अपने परिवार वालों को भी छोड़ दिया था। लेकिन अपनी काबिलियत को उन्होंने साबित कर दिखाया।

New WAP

हिना खान (Heena Khan)

Heena Khan Boldness

टीवी इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री हिना खान आज अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। हिना खान ने कई बड़े टीवी सीरियल्स में काम किया है, और घर-घर में एक अलग ही पहचान बनाई है। लेकिन क्या आप जानते हैं यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपने परिवार से बगावत की थी। हालांकि बाद में उन्हें उनके पिता का सपोर्ट मिला था।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

Congress MLA Irfan Ansari Kangana Ranaut 3

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनौत एक ऐसी अदाकारा है जिन्होंने हर एक मोड़ पर अपने आप को साबित किया है। बता दें कि आज वह दबंग अभिनेत्री के नाम से भी जानी जाती है। उन्होंने भी एक्टिंग के लिए अपने परिवार वालों से बगावत कर ली थी और घर छोड़ कर आ गई थी। क्योंकि उनका परिवार नहीं चाहता था कि उनकी बेटी फिल्मों में जाए। लेकिन अदाकारा का जुनून आज उन्हें इतने बड़े मुकाम पर ले आया हैं।

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)

pankaj tripathi 1

बॉलीवुड फिल्मों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर जगह अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले पंकज त्रिपाठी एक छोटे से गांव से बिलॉन्ग करते हैं। पंकज त्रिपाठी आज जिस मुकाम पर है। उन्होंने भी इस बारे में नहीं सोचा होगा क्योंकि उनका परिवार उनके मुंबई आने के सख्त खिलाफ था। लेकिन उन्होंने अपने जुनून के चलते सब कुछ छोड़ दिया था।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

aayushmann khurrana

अपनी दमदार सिंगिंग के साथ ही अपनी शानदार फिल्म और एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले आयुष्मान खुराना इतना बड़ा सफर तय करने से पहले खूब पापड़ बेल चुके हैं। उन्होंने खुद अपने करियर को बनाने के लिए अपने परिवार से बगावत कर ली थी, और माया नगरी मुंबई आ गए। हालांकि यहां आने के बाद उन्हें खूब परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

मोहिना कुमारी (Mohena Kumari Singh)

Mohena Kumari Singh

रजवाड़ी परिवार से ताल्लुक रखने वाली मोहिनी कुमारी मध्य प्रदेश के रीवा की राजकुमारी के नाम से भी जानी जाती बता दें कि वहां एक प्रतिष्ठित परिवार से आती है। यही कारण है कि उन्हें एक्टिंग की दुनिया में परिवार वालों ने कभी कदम नहीं रखने दिया। खबरों की मानें तो अदाकारा ने शादी करने के बाद अपने जुनून को पूर्ण रूप से खत्म कर दिया।

Stay Connected

273,096FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!