26 C
India
Sunday, November 28, 2021

बेटी Ira Khan से 5 साल बड़ी अभिनेत्री से तीसरी शादी करेंगे Aamir Khan? जल्द करेंगे बेगम के नाम का खुलासा

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार आमिर खान अपने अब तक के करियर में कई तरह की सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं बता दें कि फिल्मों में अपने सफर की शुरुआत करने के बाद से ही वह लगातार सफल रहे हैं उन्हें अपनी शानदार अदाकारी और अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए पहचाना जाता है 90 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे आमिर खान दो बार शादी कर चुके हैं लेकिन उन्होंने अपनी दोनों ही पत्नी को तलाक दे दिया है।

- Advertisement -

Aamir Khan third wife

बता दें कि पिछले दिनों वे काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने अपने 15 साल पुराने रिश्ते को एकदम ही तोड़ दिया था बता दे कि रीना दत्ता से उन्होंने पहली बार शादी की थी। उसके बाद उन्होंने किरण राव से शादी की लेकिन दोनों से ही उन्होंने तलाक ले लिया पिछले दिनों उन्होंने अचानक अनाउंसमेंट करते हुए किरण राव से तलाक ले लिया था। इसके बाद से ही वह काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। यहां तक की लोगों ने तो यह भी कयास लगाए थे कि वह तीसरी शादी करने वाले हैं।

आमिर खान के इस तरह अचानक तलाक लेने के बाद फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख का नाम उनके साथ जोड़ा गया था। क्योंकि दोनों ही कलाकार काफी समय तक फिल्म से जुड़े रहे हैं और साथ में काम किया है दोनों की के तस्वीरें भी सामने आई थी ऐसे में फातिमा सना शेख का नाम काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा था। वहीं अब एक बार फिर यह खबरें उड़ रही है कि आमिर खान जल्द ही तीसरी शादी करने वाले हैं।

Fatima Sana Shaikh dating aamir khan

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला समय ही बता पाएगा। लेकिन जिस तरह से सोशल मीडिया पर आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर चर्चा चल रही है ऐसे में फातिमा सना शेख भी काफी सुर्खियों में है। वायरल होती हुई खबरों के अनुसार आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद अपनी तीसरी शादी की अनाउंसमेंट कर सकते हैं। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि वह अपनी को-स्टार से शादी करेंगे इन दिनों यह वायरल खबरें काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!