Video: ‘सीता मां’ की जन्मस्थली मिथिला पहुंचीं ‘रामायण’ की सीता दीपिका चिखलिया, फैंस ने किया ऐसे स्वागत

Follow Us
Share on

Ramayan Fame Deepika Chikhalia: रामानंद सागर की रामायण में सीता माता का किरदार निभा कर घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाली जानी-मानी अदाकारा दीपिका चिखलिया आज भी लोगों के बीच में माता सीता की तरह पूछी जाती है। बता दें कि, वह जहां भी जाती है बड़ी संख्या में लोग उनके दर्शन करने के लिए आते हैं। आज भी उन्हें माता पिता के रूप में ही देखा जाता है।

New WAP

दीपिका चिखलिया ने रामायण में सीता माता का किरदार निभाते हुए दुनिया भर में अपने किरदार की अमिट छाप छोड़ी है। सालो गुजर जाने के बावजूद भी आज दीपिका चिखलिया को माता पिता के रूप में ही जाना जाता है। ऐसे में हाल ही में दीपिका चिखलिया बिहार के मिथिला पहुंची थी। उन्हें देखकर सभी लोग इतने ज्यादा इमोशनल हो गए कि फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

बता दें कि जब मिथिला से दीपिका चिखलिया की विदाई हुई तो बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए और उन्हें विदाई देते टाइम फूट-फूट कर रोने लगे इस दौरान का नजारा काफी चर्चाओं में बना हुआ है। अदाकारा एक इवेंट के लिए मिथिला गई थी। जहां आज भी उन्हें माता पिता और बेटी की तरह पूजा जाता है। ऐसे में लोगों ने उनकी विदाई में बिल्कुल भी कसर नहीं छोड़ी।

इस अनोखे नजारे का वीडियो खुद दीपिका चिखलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया और उन्होंने बताया है कि किस तरह से आज भी उन्हें बेटी की तरह माना जाता है और बेटी की तरह ही उनकी विदाई की गई यह नजारा देखकर दीपिका चिखलिया की भी आंखें भर आई। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें महसूस हुआ कि में आज की सीता हूं, जिस तरह से लोगों का प्यार मिला है। इमोशन मिले हैं उनकी खुद की आंखें भर आई है।

New WAP


Share on