Saba Azad संग मुंबई एयरपोर्ट पर kiss करते हुए वायरल हुआ Hrithik Roshan का वीडियो, यूजर्स ने लगा दी क्लास

Follow Us
Share on

Hrithik Roshan Kiss Saba Azad: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) पिछले लंबे समय से एक दूसरे को वेट कर रहे हैं और अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है। दोनों अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर पार्टियों में दिखाई देते हैं तो वही डेट पर भी जाते रहते हैं। एक्टर और सिंगर सबा आजाद पिछले लंबे समय से ऋतिक रोशन के साथ चल रहे अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती है। सबा आजाद ने अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि यह खबरें काफी परेशान करने वाली है।

New WAP

Hrithik Roshan Saba Azad Girfriend

इन सब खबरों के बीच आज ऋतिक रोशन और सबा आजाद को सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। दोनों कपल वैनिटी वैन में एक दूसरे को विदाई केस कर रहे थे जिसे पेपरा जी ने कैमरे में कैद कर लिया। दोनों कपल के बीच गुटर गू करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन ने ग्रीन टी शर्ट और जैकेट डाला हुआ है जिसके साथ बेसबॉल कैप भी पहन रखी है। वही सबा आजाद ने क्रॉप टॉप और पैंट पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दोनों कपल का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग कमेंट करने लगे। एक्यूजर लिखते हैं कि क्या इन्हें यह सब करने के लिए पब्लिक प्लेस ही मिलता है तो वही एक यूजर लिखते हैं कि अगर मीडिया वालों का बस चले तो वह हनीमून को भी कैमरे में रिकॉर्ड कर ले। एक्यूजर मजेदार कमेंट करते हुए लिखते हैं कि ऋतिक भाई गाड़ी से पहले तो आप ही स्टार्ट हो गए हो थोड़ा सब्र तो करो। ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के संग अपने रिश्ते को करण जौहर के जन्मदिन पर रेड कार्पेट पर ऑफिशियल किया था।

New WAP


Share on