iPhone 13 सस्ते में खरीदने का लालच देकर Flipkart ने ग्राहकों के साथ किया फ्रॉड! ऑर्डर करने के तुरंत बाद कर दिया…

Follow Us
Share on

Flipkart Big Billion Days Sale: नवरात्रि फेस्टिवल चालू होने से पहले ही बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट द्वारा Flipkart Big Billion Days Sale को चालू कर दिया गया था। जो फिलहाल चल रही है। जिसमें कई महंगे सामान बहुत ही सस्ते दामों में मिल रहे हैं ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले युवक भी काफी ज्यादा इंटरेस्ट दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार Flipkart Big Billion Days Sale में सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहा है।

New WAP

Flipkart Big Billion Days Sale 2

iPhone 13 यह फोन फ्लिपकार्ट की सेल में बेहद ही सस्ते दामों में मिल रहा है ऐसे में आईफोन के चाहने वाले लगातार इसे बुक कर रहे हैं। हालांकि बहुत से आईफोन के चाहने वालों को या फ़ोन काफी सस्ते दाम में मिल भी चुका है। लेकिन बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जिनका फोन ऑर्डर करने के तुरंत बाद ही कैंसिल हो गया। जिसकी वजह से अब वह काफी परेशान है।

Flipkart Big Billion Days Sale

New WAP

फ्लिपकार्ट पर होते है सबसे ज्यादा फ्रॉड

दरअसल, फ्लिपकार्ट की तरफ से एक्सचेंज ऑफर में प्रणीत नाम के व्यक्ति द्वारा iPhone 13 को मात्र 35000 में खरीदा यह आर्डर कंपलीट करने के बाद व्यक्ति अपने फोन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से 2 दिन बाद ही कुछ ऐसा कारनामा किया गया कि अब व्यक्ति खुद काफी ज्यादा परेशान है। बता दें कि प्रणीत द्वारा एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया गया जिसमें देखा जा सकता है कि ऑर्डर को कैंसिल कर दिया गया है।

इस तरह से 2 दिन बाद फोन का कैंसिल होना प्रणीत को रास नहीं आ रहा है। इसके चलते उन्होंने फ्लिपकार्ट पर अपनी भड़ास निकाली है और ट्वीट करते हुए लोगों से कंज्यूमर कोर्ट में अपनी शिकायत करने को लेकर जानकारी मांगी है। बता दें कि उनके इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है। गौरतलब है कि फ्लिपकार्ट की सेल में लोगों को अपनी उम्मीद से कुछ ज्यादा ही सस्ता आईफोन मिल भी गया है। लेकिन जिनके साथ ऐन मौके पर ऐसा हुआ उनका दिल टूट गया है।


Share on