मासिक धर्म के समय होने वाली रोक-टोक पर फूटा आलिया भट्ट का गुस्सा, बोलीं-”उसी पीरियड की वजह से तुम पैदा होते हो”

Follow Us
Share on

आलिया भट्ट आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है जो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बता दें कि आने वाले दिनों में आलिया भट्ट की कई फिल्में पाइप लाइन में है आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में कदम रखने के बाद ही लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाई है।

New WAP

alia bhatt

आज आआलिया फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चाहने वालों के बीच में हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। बहुत छोटी उम्र में ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। इतना ही नहीं आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

बता दें कि अप्रैल में उन्होंने रणबीर कपूर से शादी की थी। उसके 2 महीने बाद ही उन्होंने प्रेगनेंसी की जानकारी देकर सभी को चौंका दिया और अब अपने बेबी बंप के साथ आए दिन कैमरे के सामने सुर्खियां बटोर की भी नजर आती है। लेकिन हाल ही में उनका एक इंटरव्यू काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है जिसमें उन्होंने मासिक धर्म के समय महिलाओं के साथ होने वाली रोक-टोक को लेकर काफी कुछ बातें रखी है।

New WAP

आलिया अपनी आने वाली फिल्म डार्लिंग के प्रमोशन के समय इंटरव्यू में महिलाओं को लेकर और उनकी परेशानियों को लेकर काफी कुछ बातें सबके सामने रखी है। इस दौरान आलिया ने कैजुअल सेक्सिज्म को लेकर काफी सारी बातें कही है उन्होंने कहा है कि इसका सामना उन्होंने भी किया है लेकिन समय के साथ सब कुछ बदल गया।

अभिनेत्री ने कहा कि आज भी जब भी पुरानी बातों को याद करती है तो काफी आक्रमक हो जाती है और उन्हें अंदाजा भी नहीं रहता। इस बारे में उनके दोस्त भी उनसे कई बार कह चुके हैं। आलिया ने सेंसिटिव होने को लेकर कहा है कि ज्यादातर लोग सेंसिटिव होने के बाद पीरियड की बात करते हैं तो यह बात सही है कि महिलाओं को पीरियड से होते हैं। लेकिन आप लोगों ने जन्म भी तो उसी की वजह से लिया है।

अदाकारा यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं को काफी सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लोग यहां तक कह देते हैं कि आप अपनी ब्रा को कहीं मत पटको अपनी अंडरवियर को मत चमकाओ अरे यहां तो कपड़े हैं इनका इस्तेमाल किया ही जाता है। उन्होंने कहा कि हालांकि वे इस दौर से नहीं बच गई है। लेकिन महिलाओं को ऐसी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

अपने तेज तर्रार इंटरव्यू के बाद से ही अभिनेत्री आलिया भट्ट काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। अभिनेत्री की फिल्म की बात की जाए तो इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म डार्लिंग को लेकर सुर्खियों में है। इतना ही नहीं वे जल्द ही वे फिल्म डार्लिंग के साथ पर्दे पर अपने पति रणबीर कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आने वाली है।


Share on