किरण खेर और बेटे सिकंदर का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, मां को गोद में बिठाकर प्यार करते आए नजर

Follow Us
Share on

फिल्मी दुनिया के जाने माने कलाकार अनुपम खेर अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वे अपनी फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच में हमेशा ही चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। अनुपम खेर हर मुद्दे पर बात करना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अनुपम खेर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो को साझा किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

New WAP

kiran anupam kher

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किरण खेर अपने बेटे सिकंदर की गोद में दुखी हुई दिखाई दे रही है। और इस दौरान अनुपम खेर दोनों मां-बेटे का वीडियो बनाते हुए उनसे सवाल भी पूछते हैं कि आपको आपके बेटे की गोद में बैठकर कैसा लग रहा है और आप गोद में क्यों बैठी है? इस सवाल का जवाब देते हुए किरण खेर कहती है कि उन्होंने भी अपने बेटे को गोद में बिठाया है। इसीलिए वे अपने बेटे की गोद में बैठी है।

इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि किरण खेर जब गोद में बैठी रहती है तो बेटे सिकंदर अपनी मां को प्यार करते हुए नजर आते हैं। उन्हें काफी अच्छा लग रहा है कि उनकी मां उनकी गोद में बैठी हुई हैं। अनुपम खेर और किरण खेर के बीच में काफी शानदार बोने देखने को मिलती है इतना ही नहीं गया अपने बेटे सिकंदर को भी काफी ज्यादा प्यार करते हैं। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।


Share on