IPL मैच के दौरान इश्कबाजी करते कैमरे में कैद हुआ कपल, लोग बोले-इससे तो होटल चले जाते, फोटो हुई वायरल

टी-20 फॉर्मेट के महाकुंभ कहे जाने वाले IPL यानी इंडियन प्रीमियर लीग के 15 वे सीजन का आगाज हो चुका है। 10 टीमों के बीच चल रहे एक ट्रॉफी के मुकाबले में काफी शानदार मैच क्रिकेट के चाहने वालों को रोजाना देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक मुकाबला हाल ही में दिल्ली कैपिटल और गुजरात टाइटंस के बीच में खेला गया था। जिसमें पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को निर्धारित 20 ओवर में 171 रन का टारगेट दिया था।

google news

इस मुकाबले में दिल्ली को जीतने के लिए 172 रन बनाने थे। लेकिन गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी के आगे दिल्ली कैपिटल्स इस मुकाबले को 14 रन से हार गई। लेकिन अब इस मैच के दौरान कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि आईपीएल देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग ग्राउंड में पहुंचते हैं ऐसे में कैमरे के सामने अजीबोगरीब हरकत करते हुए भी बहुत सारे लोग देखे जाते हैं जिनकी बाद में फोटो और वीडियो काफी वायरल होती है।

लेकिन दिल्ली कैपिटल और गुजरात टाइटंस के बीच हुए मुकाबले के दौरान एक कपल की कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जहां एक और दोनों टीम के बीच कशमकश का मुकाबला चल रहा था। तो वहीं यह कपल कैमरे से बचकर एक दूसरे को किस कर रहे थे। लेकिन कपल की लाख कोशिशों के बाद भी वे अपने आप को कैमरे से नहीं बचा सके और उनका यह मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है। जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर को ट्विटर पर Dhananjay Jha नामक यूजर द्वारा साझा किया गया है। जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। फोटो को साझा करते हुए धनंजय ने लिखा है कि इस कपल ने इस मुकाबले को कुछ अलग ही लेवल पर लेकर गए। इतना ही नहीं वायरल हो रही तस्वीरों पर जमकर कमैंट्स देखने को मिल रहे हैं। कैमरामैन के ना चाहते हुए भी यह मंजर कैमरे में कैद हो जाता है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!