बेटे को छोड़ने एयरपोर्ट पहुंचे अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा में जमकर हुई बहस? वीडियो हुआ वायरल

Follow Us
Share on

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी चाहे टूट गई हो लेकिन आज भी यह जोड़ी जब साथ में दिखाई देती है काफी ज्यादा चर्चाएं होती ही है बता दें कि एक समय ऐसा था जब अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा जिस भी प्रोग्राम में अपनी शिरकत करते थे वहां चार चांद लग जाया करते थे लेकिन अचानक 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया इसके बाद से दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए है।

New WAP

Arbaaz Malaika Argument Airport

लेकिन आज दोनों अपने बेटे को काफी प्यार करते हैं और बेटे की वजह से आपस में दोनों का मिलना जुलना हो ही जाता है। बता दें कि तलाक के बाद बेटे की कस्टडी मां मलाइका अरोड़ा को दे दी गई थी। जो अब विदेश में रहकर पढ़ाई कर रहा है। ऐसे में जब वह विदेश से लौटा था उस समय भी अरबाज और मलाइका उन्हें एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे थे। अब जब वे दौबारा विदेश लौट रहे हैं।

ऐसे में अपने बेटे को ड्राप करने के लिए एक बार फिर मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एयरपोर्ट पहुंचे। जहां दोनों आपस में बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन जिस तरीके से मलाइका अरोड़ा अरबाज से बात कर रही है ऐसा लग रहा है कि दोनों आपस में काफी बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं? हालांकि यह पूर्ण रूप से कहा नहीं जा सकता है कि दोनों किस बात को लेकर इतनी बहस कर रहे हैं। लेकिन दोनों आपस में काफी देर तक बातें करते हैं। यह दूसरी बार है जब वे दोनों अपने बेटे की वजह से एक दूसरे से मिले हैं। वायरल हो रहे वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।


Share on