प्रपोज वाले दिन ही अभिषेक बच्चन ने दे दिया था ऐश्वर्या को धोखा! लेकिन इस वजह से अदाकारा को करनी पड़ी शादी

Follow Us
Share on

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। लेकिन वह अपने पिता की तरह फिल्मों में ज्यादा बड़ा नाम नहीं कमा सके है। लेकिन वे अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। जन्म से ही बड़े फिल्मी परिवार से आने वाले अभिषेक बच्चन आज भी बड़े नाम की तलाश में है।

New WAP

Abhishek aishwarya bachchan 2

अभिनेता अभिषेक बच्चन का जन्म सन 1976 में महानायक अमिताभ बच्चन के घर हुआ। उन्होंने भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना सही समझा और साल 2000 में आई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को खाली परफेक्ट माना जाता है।

बता दें कि दोनों कलाकारों ने साल 2007 में शादी की और दोनों के बीच शादी के बाद से ही शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है। आज दोनों एक बेटी के माता-पिता है। उनकी बेटी भी अपने माता पिता की तरह काफी ज्यादा लोकप्रिय है और उनसे जुड़ी वीडियो हर तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती शादी के 12 साल बाद दोनों कलाकार काफी खुश नजर आते हैं।

Amitabh Abhishek Aishwarya Bachchan

दोनों पति-पत्नी राज बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार है। हालांकि शादी के बाद ऐश्वर्या राय ने फिल्मों से दूरियां बना ली है। लेकिन अभिषेक बच्चन आज की फिल्मों में नजर आते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने कदम रख दिया है। अब तक कई वेब सीरीज उनके सामने आ चुकी जिसमें उन्होंने शानदार किरदार निभाया है। दोनों पति-पत्नी बड़े पर्दे पर साथ में फिल्म रावण में नजर आए थे। हालांकि अभिषेक बच्चन अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्मों से भी गुजर चुके हैं। लेकिन उन्होंने कहीं एक फिल्म भी बनाई है।

New WAP

Abhishek Aishwarya Bachchan 1

एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने अपनी लव लाइफ के बारे में बड़े लाल सबके सामने खोले थे इस दौरान उन्होंने बताया था कि किस तरह से उन्होंने साथ 2007 के दौरान ऐश्वर्या राय को प्रपोज किया था। लेकिन इस दौरान उन्होंने ऐश को नकली अंगूठी पहनाई थी। इसके पीछे का राज बताते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा कि गुरु की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त थे। ऐसे में ऐश्वर्या राय को प्रपोज करने के लिए डायमंड और गोल्ड की अंगूठी नहीं खरीद सके और उन्होंने सेट पर उपयोग होने वाली अंगूठी प्रपोज करने के लिए उपयोग की थी। ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन ने बालकनी में प्रपोज किया और ऐश्वर्या ने भी उनका प्रपोजल एक्सेप्ट किया और बाद में दोनों ने शादी कर ली और आज खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।


Share on