264KM पैदल चलकर साउथ सुपरस्टार राम चरण से मिलने पहुंचा फैन, धान की फसल से बनाई एक्टर की फोटो

फिल्मी कलाकारों के प्रति लोगों की दीवानगी हमेशा ही देखने में आती है बहुत से लोग तो इतने ज्यादा कलाकारों के दीवाने होते हैं कि उनकी पूजा तक करते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें साउथ सुपरस्टार रामचरण के एक फैन ने 264 किलो मीटर लंबा सफर पैदल चल करते करते हुए उनसे मुलाकात की है।

google news
ramcharan fan from 264 km

इतना ही नहीं इस व्यक्ति ने अपने सुपरस्टार के लिए चावल के छिलकों से उनकी तस्वीर भी बनाई है और उन्हें भेंट की है। अपने प्रति फैन की दीवानगी को देखकर रामचरण भी इतने ज्यादा चौक गए कि उन्होंने भी बिना देर किए अपने इस फैन से मुलाकात की विष को पूरा किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

अपने चहिते कलाकार से मिलने के बाद राम चरण के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखी जा सकती है। फैन ने जो चावल से कलाकार की कलाकृति बनाई है उसको भी उन्होंने कहा कि ज्यादा पसंद किया है। बता दें कि कलाकार का यह फैन का नाम जयराज नाम का एक उत्साही प्रशंसक गोरलाखान डोड्डी, गडवाल जिसने ना केवल 264 किलोमीटर का सफर तय किया बल्कि अपनी कला भी अभिनेता के सामने पेश की है।

रामचरण की बात की जाए तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म आर आर आर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है आज भी लोगों को या फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर दिया है साउथ सुपरस्टार रामचरण के साथ फिल्मों में एनटीआर अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आई है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!