चप्पल पहन के नारियल फोड़ने पर शहनाज गिल हुई ट्रोल, यूजर्स ने सिखाया सबक कही ये बातें

बिग बॉस के घर से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाने वाली अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज अपनी हारेगा अदाओं के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहती है बता दें कि उनकी लोकप्रियता का अंदाजा उनके सोशल मीडिया और उनकी फैन फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती के चलते लोगों के बीच में एक अलग ही छाप छोड़ी है वे पंजाबी कैटरीना कैफ भी चलाती है और नेहा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है।

google news
shehnaaz gill troll

शहनाज गिल अपने सरल स्वभाव के साथ अपने शानदार व्यक्तित्व के लिए भी पहचानी जाती है। वह हमेशा ही अपनी ड्यूटी अंदाज से लोगों दिलजीत रहती है। बता दें कि शहनाज गिल ब्रह्माकुमारी से भी जुड़ी हुई है। और वे हमेशा इनके प्रोग्राम में नजर आती है हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब भी मुंबई में ब्रह्मकुमारी अस्पताल के नए ऑपरेशन थियेटर के शुभारंभ के मौके पर पहुंची थी।

इस दौरान कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। लेकिन एक मूवमेंट दौरान ऐसा होता है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है। बता दें कि वह नारियल तोड़ते हुए नजर आ रही है। लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने पैरों में चप्पल पहन रखी है। जिस वजह से उन्हें लोग काफी ज्यादा कॉल कर रहे हैं।

जबकि नारियल भगवान को चढ़ाने वाला श्री फल होता है जिसे नंगे पैर ही तोड़ा जाता है। तस्वीरों में देखें जा सकता है कि शहनाज ने वाइट कलर का कुर्ता पहन रखा है और वह इस शुभारंभ के मौके पर नारियल तोड़ दी भी नजर आ रही है लेकिन उनकी एक गलती लोगों को पसंद नहीं आई जिसकी वजह से रखा कंट्रोल हो रही है लोगों ने उन्हें सबक भी सिखाया है। वायरल हो रही तस्वीरों वीडियो को देखकर लोगों ने उन्हें बच्ची जैसा व्यवहार करने वाला बताया है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles