13 सालों से इंटरटेन करती आ रही बबीता जी को नहीं आती अच्छे से एक्टिंग, इसीलिए नहीं मिलता दूसरे शो में काम

Follow Us
Share on

टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर-घर में बड़ी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता  पिछले 13 सालों से लगातार शो का हिस्सा रही है इस दौरान उन्होंने लोगों को खासा इंटरटेन किया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के नाम से मशहूर मुनमुन दत्ता हमेशा जेठालाल की पसंद रही है। सीरियल में अय्यर भाई की पत्नी का किरदार निभाने वाली बबीता जी रियल लाइफ में काफी क्लेमर और हॉट मिजाज रहना पसंद करती है।

New WAP

Munmun Dutta aka Babita Ji TMKOC

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मुनमुन दत्ता कि आए दिन तस्वीरें तेजी से वायरल होती हुई दिखाई देती है उनकी लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रियता है यही कारण है कि वे सभी की चहेती अभिनेत्री बन गई है। मुनमुन दत्ता का जन्म आज ही के दिन साल 1987 में हुआ था।

Munmun-Dutta-aka-Babita-Ji-TMKOC 1

New WAP

अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली मुनमुन दत्ता का विवादों से भी पुराना नाता रहा है कभी वह अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही तो कभी उनके द्वारा दिए गए बयानों की वजह से वे काफी परेशानियों में आ गई थी। कुछ समय पहले ही उनका नाम शो के टप्पू राज अनादकटी के साथ में जोड़ा गया था। इतना ही नहीं अभीनेत्री अरमान कोहली को भी डेट कर चुकी है। लेकिन क्या आपने यह सोचा है कि बबिता जी तारक मेहता के अलावा किसी और शो में नजर क्यों नहीं आती हैं।

Munmun-Dutta-aka-Babita-Ji-TMKOC-2

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता अपने शुरुआती दिनों में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के डायरेक्टरों की काफी डांट खा चुकी है। क्योंकि उन्हें अच्छे से एक्टिंग तक नहीं आती थी। लेकिन उन्होंने समय के साथ अपने आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लायक बनाया है। इसीलिए वे पिछले काफी सालों से इस शो में नजर आती है आज भी बबिता जी की एक्टिंग में इतना बड़ा बदलाव नहीं आया है। ताकि वह दूसरे शो में काम कर सके।


Share on