21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

‘दंगल गर्ल’ Fatima Sana Shaikh ने खोले B-Town के काले राज, कहां काम के बदले लोगों के साथ सोना पड़ता है

आज फिल्मी दुनिया से दूर रहने वाले लोगों को बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचौंध अपनी और काफी जल्दी आकर्षित करती है। यही कारण है कि सभी को यह इंडस्ट्री काफी ज्यादा अच्छी भी लगती है। लेकिन इस इंडस्ट्री में रहते हुए लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले कई कलाकार अब तक इस इंडस्ट्री से जुड़े काले राज लोगों के सामने बयां कर चुके हैं। आज आपके सामने बहुत से ऐसे कलाकार मौजूद है जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए बड़ा मुकाम हासिल किया हो।

- Advertisement -

Fatima Sana Shaikh 1

 

लेकिन कहीं ना कहीं वे खुद इंडस्ट्री से जुड़े बुरे अनुभवों से गुजरे हैं। आज हम इस आर्टिकल में आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक ऐसी अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले राज सबके सामने बयां किए हैं। दरअसल, दंगल गर्ल के नाम से मशहूर फातिमा सना शेख को तो आपने आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में देखा ही होगा। जहां उनकी शानदार अदाकारी ने सभी का दिल जीत लिया था।

Aamir Khan Fatima sana Shaikh interview

लेकिन आज फातिमा काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई काले राज सभी के सामने बयां किए हैं। अदाकारा की बात की जाए तो वे अभी फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है बता दें कि कुछ समय पहले ही अदाकारा की कुछ तस्वीरें सामने आई थी इतना ही नहीं जब आमिर खान का तलाक हुआ था उस समय भी फातिमा सना शेख का नाम काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा था। लेकिन इन दिनों वे अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है।

Fatima Sana Shaikh 2

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े अपने अनुभवों को साझा करते हुए फातिमा सना शेख ने कहा है कि उन्हें काम के बदले कई बार कॉम्प्रोमाइज करने का भी ऑफर मिला लेकिन उन्होंने इन सभी को ठुकराते हुए लगातार अपने आप को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि कई बार तो यह बात इतनी लंबी पहुंच जाती थी कि लोग उनके साथ अश्लील हरकतें करने तक की बात किया करते थे उनके साथ सेक्स के लिए उन्हें उकसाया जाता था।

Fatima Sana Shaikh 3

लेकिन उन्होंने ना तो किसी की इस तरह की बातों पर ध्यान दिया और ना ही कभी पीछे हटी। फातिमा की बात की जाए तो उन्होंने सुपरहिट फिल्म दंगल में आमिर खान के साथ काम किया है जहां से उन्होंने लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता बनाए है। साल 2016 में रिलीज हुई या फिल्म उनके लिए बड़ी उपलब्धि रही है इस फिल्म से उन्हें रातोंरात बड़ी शोहरत मिली है लेकिन उन्होंने पिछले काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाई है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!