नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के नट्टू काका, 77 साल की उम्र में ली अंतिम सांसे

Follow Us
Share on

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर-घर में बड़ी पहचान बनाने नट्टू काका अब हमारे बीच मौजूद नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले काफी समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे नट्टू काका अब इस दुनिया में मौजूद नहीं है। उनका निधन हो चुका है। उनके इस तरह से दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद एक बार फिर मनोरंजन इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। सभी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

New WAP

ghanshyam nayak nattu kaka

शो में नट्टू काका का कई सालों से किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम घनश्याम नायक था। बता दें कि उनके इस तरह दुनिया से चले जाने के बाद से ही सभी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे क्या हाल ही में टीवी के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था उसके बाद से ही सभी इंडस्ट्री के लोग गम के माहौल में थे। वहीं हाल ही में सीरियल जोधा-अकबर फ्रेम मनीषा यादव का निधन हो गया था।

लेकिन एक बार फिर सभी को यह बुरी खबर सुनने को मिल रही है। नट्टू काका पिछले काफी समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। बता दें कि कुछ समय पहले उनकी तस्वीर भी सामने आ गई थी। जिसमें देखा गया था कि नट्टू काका एकदम से ही काफी ज्यादा बदले हुए नजर आ रहे थे। वहीं सभी ने उनकी जल्द ठीक होने की कामना की थी। लेकिन इनसे जुड़ी है पूरी खबर सभी को काफी परेशान कर रही है।

New WAP

इस बात की जानकारी शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने साझा की है। उन्होंने यह भी बताया था कि नट्टू काका काफी समय से कैंसर जैसी बीमारी से ग्रसित चल रहे थे। उनकी बीमारी की जानकारी उनके बेटे ने भी इंटरव्यू में दी थी। नट्टू काका 67 साल के थे। वह पिछले काफी सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर आ रहे थे इस दौरान उनकी अदाकारी में लोगों को काफी ज्यादा इंप्रेस किया और उनकी लोकप्रियता भी काफी ज्यादा लोगों के बीच में थी।


Share on