अब रोमांटिक अंदाज में दिखे गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा, शक्ति मोहन को प्रपोज करते हुए आए नजर, देखे वीडियो

Follow Us
Share on

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा आज किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं है उन्होंने जब से टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल अपने नाम किया है उसके बाद से ही वह देशवासियों के लिए एक बड़े आइकन बन चुके हैं। आज हर इंसान नीरज चोपड़ा से जुड़ी हर चीज को जानना चाहता है इतना ही नहीं वे अब तक कई रियलिटी शो में अपने शिरकत कर चुके हैं। हाल ही में नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका डांस लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

New WAP

neeraj chopra shakti mohan

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा जल्द ही डांस रियलिटी शो डांस प्लस 6 के मंच पर नजर आने वाले हैं इस दौरान वे सभी के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देंगे इतना ही नहीं गए इस दौरान अपने डांस का हुनर भी सभी को दिखाएंगे। इस दौरान का एक प्रोमो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नीरज चोपड़ा की यह नहीं अदा है लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। एक्टिंग में अपना दमखम दिखा चुके नीरज चोपड़ा आप डांसिंग में भी लोगों का दिल जीतते हुए दिखाई देंगे।


वहीं शो का हिस्सा रहते हुए नीरज चोपड़ा शक्ति मोहन को सबके सामने प्रपोज करते हुए भी दिखाई देंगे यहां अदाएं लोगों को खासा दीवाना बना रही है यही कारण है कि यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो में देख सकते हैं कि नीरज चोपड़ा किस तरह से इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान वह अपने दिल की बात बताते हुए कहते हैं कि वे आगे और जैवलिन ही खेलना चाहते हैं उन्हें और किसी चीज में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं है।

New WAP


Share on