जब अवार्ड शो के दौरान सुशांत सिंह के टैलेंट को देखकर सब हो गए थे हैरान, सभी ने की थी खूब तारीफ

Follow Us
Share on

हिंदी सिनेमा ने पिछले 1 साल में ऐसे बहुत से कलाकारों को खोया है जिन्होंने अपनी अदाकारी से बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाने में अपना योगदान दिया इनमें ही एक नाम आता है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का बता दें कि अभिनेता ने महज 34 वर्ष की उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ दी थी उन्होंने अपने छोटे से करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया जिसके लिए आज भी उन्हें दिल से याद किया जाता है। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से घर-घर में पहचान बनाने वाले इंसान से राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम कमाने में सफल रहे।

New WAP

Sushant Padma Shri Award

हिंदी सिनेमा में फिल्म काई पो छे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों में काम किया। लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से मिली फिल्म में उनकी अदाकारी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। सुशांत ने धोनी के किरदार ने लोगों को अपनी और आकर्षित किया और रातों-रात एक बड़े सुपरस्टार बन गए। लेकिन किसी को भी या नहीं पता था कि इतनी जल्दी फिल्मों में इतना बड़ा नाम कमाने वाले कलाकार बहुत जल्द ही सब को छोड़कर इस दुनिया को अलविदा कह जाएंगे।

वहीं अभिनेता के निधन को 1 साल से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन उसके बाद भी उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से आए दिन याद करते रहते हैं। बहुत कम ही देखने में आया होगा। जब दिवंगत अभिनेता को उनके फ्रेंड द्वारा सोशल मीडिया पर याद ना किया गया हो, बता दें कि पिछले 1 साल से उनको न्याय दिलवाने की मुहिम भी सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार चल रही है। अब हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

New WAP

वायरल हो रहे वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह आईफा अवार्ड के दौरान का वीडियो है। जिसे करण जौहर के साथ सैफ अली खान होस्ट कर रहे थे। इस अवॉर्ड शो के दौरान बॉलीवुड के कई दिक्कत कलाकार मौजूद थे वहीं इनमें ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए। वही इस अवॉर्ड शो के दौरान एक गेम खेला जाता है जिसमें पहेलियों के द्वारा व्यक्ति को पहचानने का टास्क रखा जाता है ऐसे में सैफ अली खान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पूरा पहेली सुनाते हैं।

अभिनेता भी इतने ज्यादा तेज दिमाग के रहते है कि उन्होंने सैफ अली खान पल भर में ही समझ लिया और जवाब देते हुए सोनम कपूर का नाम लेते हैं उनका या जवाब सुनते ही वहां पर मौजूद सभी लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफ करते हैं और उनकी टैलेंट की कदर भी करते हैं। बता दें कि अभिनेता पढ़ाई में भी काफी ज्यादा अब्बल रहे हैं। बताते चलें कि 14 जून साल 2020 को अचानक ही सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।


Share on