24.9 C
India
Monday, September 20, 2021

कैसे एक पजामे के नाड़े से चंकी पांडे ने तय किया फिल्मी सफर, खुद अभिनेता ने शेयर किया रोचक किस्सा

आज मनोरंजन दुनिया में कई सुपरस्टार मौजूद है जिन्होंने कड़ी मेहनत करते हुए अपने आप को इस काबिल बनाया है कि आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर एक बड़ा चेहरा बन गए लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्मी दुनिया में बहुत से कलाकार है से मौजूद है जिन्हें किस्मत से अपना पहला रोल मिला और जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा यही कारण रहा कि आज फिल्मी दुनिया का जाना माना चेहरा बन गए हैं इनमें ही एक नाम आता है मशहूर कलाकार चंकी पांडे का जिन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

- Advertisement -

Chunkey Pandey

चंकी पांडे उन कलाकारों में आते हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के अंदर कदम रखने के बाद कई तरह के रोल निभाए लेकिन उन्होंने हर तरह के रोल में लोगों का दिल जीता है यही कारण है कि आज भी उन्हें देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। एक जमाने में एक्शन मूवी में नजर आने वाले चंकी पांडे पिछले काफी समय से कॉमेडी फिल्म को कर रहे हैं जिसमें उनका रोल लोगों को काफी ज्यादा आकर्षित करता है। चंकी पांडे के फिल्मी करियर की बात करें तो वह पिछले 4 दशकों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे हैं।

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर बड़ा चेहरा बन चुके चंकी पांडे ने एक बार इंटरव्यू के दौरान अपने फिल्मी सफर की शुरुआत के बारे में किस्सा सुनाया था कि किस तरह उन्हें एक सहयोग से फिल्मी दुनिया में सफर करने का मौका मिला। अभिनेता ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने कभी उम्मीद नहीं लगाई थी ऐसे समय होने फिल्मी दुनिया में काम करने का मौका मिला और वह एक ऐसे कलाकार आते हैं जिन्हें बिना ऑडिशन के ही अपना पहला मौका किस्मत से मिल गया।

Pahlaj Nihalani

इस किस्से के बारे में सुनाते हुए चंकी पांडे कहते हैं कि एक दौरान जब दें व्हाट्सएप करने पहुंचे तो उनसे अपने पजामे का नाडा नहीं खुल पा रहा था मैं पिछले काफी समय से उसे खोलने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन हर बार वे इसमे नाकामयाब हो रहे थे उनका कहना है कि वे नाडा तो बांध लेते हैं लेकिन उसे खोलने में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसे ही जब वे काफी समय तक वॉशरूम में खड़े रहे तो अचानक वहां फिल्म मेकर पहलाज निहलानी पहुंचे उन्होंने चंकी पांडे को इस तरह परेशान होते हुए देखा तो उन्होंने अभिनेता की मदद की।

बस यहीं से ही चंकी पांडे की किस्मत मानो चमक गई और दोनों के बीच में काफी समय तक बातचीत हुई इस दौरान ही सील मेकर पहलाज ने उनसे पूछ लिया कि आप क्या करते हो ऐसे में चंकी पांडे ने उन्हें बताया कि वे मॉडलिंग करते हैं और फिल्मों में काम करने के लिए इंटरेस्टेड है। लेकिन उन्हें अभी तक कोई काम नहीं मिल पा रहा है। दोनों के बीच में काफी समय तक बातचीत चली इस दौरान अभिनेता ने भी पहलाज निहलानी से पूछ लिया कि आप क्या करते हैं ऐसे में उन्होंने बताया कि वह फिल्म में करें है और फिल्म बनाने का काम करते हैं।

कॉमेडियन साइरस बरूचा को दिए इंटरव्यू में अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म मिलने का किस्सा सुनाया था उनका कहना था कि उन्होंने वॉशरूम में काफी देर तक हंगामा किया। लेकिन इस दौरान वहां पर मौजूद कोई भी लोग उनकी मदद के लिए नहीं आया ऐसे में फिल्म में करने उनकी मदद की और दोनों के बीच में काफी चर्चा हुई और यहीं से उनकी किस्मत चमक गई। वही इस अचानक हुए इस मुलाकात के बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई।

वही पिछले काफी समय से एक मौके की तलाश में इंतजार कर रहे चंकी पांडे के जीवन में वह समय आ गया जब उन्हें फिल्मी दुनिया में सफर करने का मौका मिलने वाला था। फिल्म मेकर पहलाज निहलानी से एक दो बार हुई मुलाकात के बाद उन्होंने चंकी पांडे को अपने ऑफिस बुलाया और एक फिल्म ऑफर की यहीं से ही अभिनेता की किस्मत बदल गई और उन्होंने साल 1987 में फिल्म ‘आग ही आग’ काम करने का मौका मिला। इसके बाद अभिनेता को कई फिल्में ऑफर हुई और उन्होंने फिल्म मेकर पहलाज निहलानी के साथ आगे भी काम किया।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!