रणवीर सिंह के पास है कई इम्पोर्टेड विदेशी गाड़ियों का कलेक्शन, कीमत जान आपके भी उड़ जाएंगे होश

Follow Us
Share on

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और बड़ी पहचान बनाने के लिए कई कलाकारों ने अपने शुरुआती दिनों में काफी ज्यादा संघर्ष का सामना किया कौन से कलाकार तो ऐसे भी हैं जिन्होंने इंडस्ट्री को एक बार आने के बाद छोड़ तक दिया था लेकिन दिल में एक जज्बा और जुनून ऐसा पैदा हो गया वह अपनी एक्टिंग को कभी भुला ही नहीं सके और आखिरकार उन्होंने कड़े संघर्ष के बाद यह साबित कर दिखाया कि परेशानियां कैसी भी हो डटकर सामना किया जाए तो मंजिल आसानी से मिल जाती है।

New WAP

Ranveer Singh Car Collection

आज हिंदी सिनेमा में ऐसे कई उदाहरण मौजूद है जिन्होंने अपने शुरुआती दिनों में बहुत संघर्षों का सामना किया तब जाकर वे आज इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बना पाए बहुत से कलाकार और अभिनेत्रियां तो ऐसी भी रही है जिन्होंने दो वक्त की रोटी के लिए छोटे-मोटे काम सकती है जिसके बाद में आज करोड़ों की मालिक बन पाई है।

Ranveer Singh Car Collection 3

New WAP

ऐसा ही एक नाम आता है बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का जो आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने भी अपने जीवन में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मारने के लिए कई तरह की परेशानियों का सामना किया। लेकिन कभी अपने आप से हार नहीं मानी यही नतीजा है कि आज में हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकारों की लिस्ट में शुमार है। इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी करने के बाद अपने जीवन को और भी आलीशान बना लिया है।

Ranveer Singh Car Collection 2

तो चलो आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनके आलीशान जिंदगी के बारे में बताते हैं वैसे तो रहने चाहिए अपने फैशन और अतरंगी निवास के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं आए दिन कपड़ों पर नए नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। जिसके चलते जो सोशल मीडिया पर बहुत कम ही ऐसा रहता है कि छाए हुए ना हो लोग उनके इस तरह के कपड़ों को भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

Ranveer Singh Car Collection 1

हाल ही में अभिनेता ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें वह 80 के दशक में चलने वाली पैंट पहनकर सड़कों पर दिखे थे। वही उनके अतरंगी पहनावे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है। रणवीर सिंह आज अपनी जिंदगी काफी आलीशान तरीके से जीना पसंद करते हैं इसका अंदाजा उनकी गाड़ियों के कलेक्शन से ही लगाया जा सकता है।

Ranveer Singh Mercedes

वैसे तो बॉलीवुड के हर कलाकार को नई-नई और महंगी गाड़ी खरीदने का शौक होता है लेकिन रणवीर सिंह के पास एक दो नहीं उनके कलेक्शन में काफी महंगी और बहुत सारी गाड़ियां मौजूद है तो चलो आज हम आपको बताते हैं कि रणवीर सिंह के पास कौन-कौन सी महंगी गाड़ियां मौजूद है। अभिनेता अभी कुछ दिन पहले ही अर्जुन कपूर के जन्मदिन के मौके पर अपनी महंगी कार में देखे गए थे और अधिकतर भाई आकार खुद ही चलाना पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


रणवीर सिंह ने साल 2019 में लाल रंग की लेंबोर्गिनी उरूस जैसी लग्जरी कार को खरीदा था जिसकी मार्केट में प्राइस लगभग 3.20 करोड़ रुपए हैं। इसके अलावा उनके पास मर्सिडीज बेंज जीएलएस है जिसकी कीमत 1 करोड़ से ज्यादा है। ऑस्टिन मार्टिन रेपिड एस जिसकी कीमत भी तीन करोड़ से ज्यादा है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अक्सर इस कार में ही घूमने का काम करते हैं।


Share on