Categories: देश

बुजुर्ग नाबालिग से करना चाहता था बुरा काम कोशिश हुई नाकाम

एक 60 वर्षीय वृद्ध ने 20 रुपये का लालच देकर रेप करने का प्रयास किया, दो मौजूदा लोगों ने आरोपी वृद्ध की जमकर की पिटाई। पूरे देश में आए दिन रेप के मामले आ रहे हैं, लेकिन सरकार और पुलिस अभी तक कोई कठोर कानून नहीं बना पाई है। सरकार को ऐसे कानून बनाना चाहिए जिसमें कि आरोपी को कड़ी सजा दी जाए।

प्रकरण देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा थाना 20 क्षेत्र के सेक्टर-31 का है, जहाँ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। मामला नोएडा थाना क्षेत्र के सेक्टर 31 का है। यहां एक वृद्ध ने 20 रुपये का लालच देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने की कोशिश करी जो की नाकाम रहीं।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इसके पहले लोगों ने आरोपी वृद्ध को जमकर पीटा। परिजनों के अनुसार इससे पहले भी आरोपी ने लालच देकर छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। पूरे मामले के अनुसार आरोपी ने एक नाबालिग को 20 रुपये का लालच देकर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। तभी नाबालिग ने शोर मचा दिया और आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसके मामले को जानकर लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है, हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है।

इसे भी पढ़े : –

Leave a Comment