खुलासा : थाने में निकाह के कुछ घण्टे बाद ही उतरा प्यार का जूनून

यह घटना ब‍िहार के बेगूसराय की है जहाँ 25 साल की एक तलाकशुदा मुस्लिम महिला का गावं के ही रहने वाले ठेकेदार से 3 साल तक प्रेम-प्रसंग चला। इस दौरान महिला जब गर्भवती हो गई तो उसका जबरदस्ती एबॉर्शन करवाया गया। लेकिन ऑपरेशन के दौरान जब महिला की स्थिति बिगड़ती चली गयी तब जाकर अस्पताल ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार प्रेमी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया हैं।

महिला की स्थिति सुधरने के बाद पुलिस थाने में पंचों के सामने ठेकेदार प्रेमी और महिला दोनों का निकाह करवा दिया। लेकिन कुछ ही घंटों बाद ठेकेदार ने अपनी नई नवेली दुल्हन जिससे की उसने ३ सालों तक प्यार किया उसी को मारपीट कर घर से भगा दिया।आरोपी पति ने अपनी नई नवेली दुल्हन को घर में रखने से मन कर दिया।

पुलिस ने आरोपी ठेकेदार प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया हैं। जुबेदा का उसके पूर्व पति से काम काज को लेकर तलाक 2016 में ही हो गया था। उसके बाद से जुबेदा अपने माता पिता के साथ ही रह रही थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात पपरौर गांव (बेगूसराय) के ही रहने वाले पेशे से ठेकेदार मोहम्मद परवेज से हुयी और दोनों में प्यार हो गया।

मोहम्मद परवेज जुबेदा को ३ सालों से शादी का वडा करते हुए शारीरिक सम्बन्ध बनाता। घटना ३१ जुलाई की है जब परवेज ने जुबेदा को गर्भपात के लिए धोखे से दवा पीला दी। लेकिन हालत ख़राब होने से परवेज जुबेदा को शहर के अस्पताल में भर्ती करा कर भाग गया। परवेज की इस हरकत से जुबेदा को समझ आ गया और उसने स्थानीय पुलिस को अपनी शिकायत की।

Leave a Comment