खुलासा : थाने में निकाह के कुछ घण्टे बाद ही उतरा प्यार का जूनून

यह घटना ब‍िहार के बेगूसराय की है जहाँ 25 साल की एक तलाकशुदा मुस्लिम महिला का गावं के ही रहने वाले ठेकेदार से 3 साल तक प्रेम-प्रसंग चला। इस दौरान महिला जब गर्भवती हो गई तो उसका जबरदस्ती एबॉर्शन करवाया गया। लेकिन ऑपरेशन के दौरान जब महिला की स्थिति बिगड़ती चली गयी तब जाकर अस्पताल ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार प्रेमी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया हैं।

jubeda begusaray in hospital

महिला की स्थिति सुधरने के बाद पुलिस थाने में पंचों के सामने ठेकेदार प्रेमी और महिला दोनों का निकाह करवा दिया। लेकिन कुछ ही घंटों बाद ठेकेदार ने अपनी नई नवेली दुल्हन जिससे की उसने ३ सालों तक प्यार किया उसी को मारपीट कर घर से भगा दिया।आरोपी पति ने अपनी नई नवेली दुल्हन को घर में रखने से मन कर दिया।

jubeda begusaray nikah

पुलिस ने आरोपी ठेकेदार प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया हैं। जुबेदा का उसके पूर्व पति से काम काज को लेकर तलाक 2016 में ही हो गया था। उसके बाद से जुबेदा अपने माता पिता के साथ ही रह रही थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात पपरौर गांव (बेगूसराय) के ही रहने वाले पेशे से ठेकेदार मोहम्मद परवेज से हुयी और दोनों में प्यार हो गया।

jubeda begusaray fir

मोहम्मद परवेज जुबेदा को ३ सालों से शादी का वडा करते हुए शारीरिक सम्बन्ध बनाता। घटना ३१ जुलाई की है जब परवेज ने जुबेदा को गर्भपात के लिए धोखे से दवा पीला दी। लेकिन हालत ख़राब होने से परवेज जुबेदा को शहर के अस्पताल में भर्ती करा कर भाग गया। परवेज की इस हरकत से जुबेदा को समझ आ गया और उसने स्थानीय पुलिस को अपनी शिकायत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *