26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

बॉलीवुड की दुनिया के 5 कपल जिनकी लव स्टोरी का हुआ दर्दनाक अंत, पसीज जाता है लोगों का दिल

मनोरंजन दुनिया के बहुत से सितारे ऐसे हैं जो अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब ज्यादा चर्चाओं में रहे लेकिन उन्होंने भी कहीं भी नहीं सोचा था कि उनके लव स्टोरी का इतना दर्दनाक अंत होगा आज हम इस आर्टिकल में छोटे पर्दे से लगाकर बड़े पढ़ते तक कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने जीवित रहते हुए अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी लेकिन उनके इस दुनिया से चले जाने के बाद इस लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हो गया। आज हम ऐसी ही 5 जोड़ी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

- Advertisement -

जिया खान-सूरज पंचोली

sooraj pancholi jiah khan

फिल्मी दुनिया की उभरती हुई अदाकारा जिया खान ने बहुत छोटी उम्र में ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, बता दें कि उन्हें आमिर खान के साथ सुपरहिट फिल्म गजनी में देखा गया था। इस दौरान उन्होंने शानदार अदाकारी दिखाइए थी। जिया खान सूरज पंचोली के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही थी बता दें कि जिया खान ने 2013 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया और इसके बाद सूरज पंचोली काफी ज्यादा विवादों में रहे थे। लेकिन कुछ समय के लिए चली लव स्टोरी का जिया खान के इस तरह से चले जाने के बाद में दर्दनाक अंत हो गया।

सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती

ram gopal varma with rhea chakraborty

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम था उन्होंने बहुत कम समय में ही अपनी अदाकारी का जलवा सभी के दिलों पर बिखेरा लेकिन साल 2020 में उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बता दें कि वह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ रिश्ते में रह रहे थे। खबरें यह भी थी कि दोनों ही कलाकार जल्द शादी करने वाले हैं
लेकिन अभिनेता के इस तरह दुनिया को अलविदा कह देने के बाद इस लवस्टोरी का अंत हो गया।

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill

मनोरंजन दुनिया का जाना माना नाम सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच मौजूद नहीं है। बता दें कि 2 सितंबर को उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके इस तरह चले जाने के बाद अब शहनाज गिल अकेली पड़ गई है। बता दें कि दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। बिग बॉस 13 के दौरान दोनों को काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली बता दें कि यह सीजन सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम किया था। आप कलाकार के इस तरह चले जाने के बाद उनकी लव स्टोरी का चैप्टर भी क्लोज हो गया।

प्रत्यूषा बनर्जी-राहुल राज

rahul raj pratyusha banerjee

कलर्स टीवी का शो बालिका वधू से आनंदी का किरदार निभाते हुए घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। प्रत्यूषा और राहुल राज दोनों एक दूसरे को काफी समय से वेट कर रहे थे लेकिन उनके इस तरह चले जाने के बाद यहां लव स्टोरी भी खत्म हो गई।

दिव्या भारती-साजिद नाडियाडवाला

divya bharti husband

हिंदी सिनेमा में रहते हुए कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है दिव्या भारती अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती थी बता दें कि उन्होंने साजिश से शादी की थी। लेकिन शादी के 1 साल बाद ही दिव्या भारती ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया और दोनों ही कलाकारों की लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हो गए।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!