Categories: बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे की इस एक हरकत पर सुशांत के फैंस भड़क उठे, सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। अंकिता आए दिन नए वीडियो शेयर कर अपने फैंस को चौका रही है। हाल ही में अभिनेत्री ने धक-धक गाने पर पीले रंग की साड़ी पहन अपने डांस मूव्स से सबका दिल जीत लिया था। तो अब एक बार फिर अंकित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

लेकिन यह सुशांत सिंह के फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। बता दें कि अंकिता सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है। और आए दिन नए फोटो, वीडियो पोस्ट करती रहती है। अभिनेत्री ने वैलेंटाइन्स डे को स्पेशल बनाते हुए अपने ब्वॉयफ्रेंड को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए प्रपोज किया। इस वीडियो में अंकिता ‘मनवा लागे, लागे से सांवरे…’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने विक्की जैन को प्रपोज किया है।

वहीं वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, ‘किसी का तो होगा ही तू, क्यों न तुझे मैं ही जीतूं, विक्की जैन। हैप्पी प्रपोज डे।’ गौरतलब है कि इस तरह से प्रपोज सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को कतई पसंद नहीं आया। अंकिता का ऐसा एक बाद एक वीडियो पोस्ट करने से सुशांत के फैंस को लग रहा है कि अभिनेत्री अब सुशांत सिंह को भूल अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही है। और अभिनेत्री अब न्याय को लेकर भी ज्यादा एक्टिव नहीं दिखाई दे रही है।

बता दें कि अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सीरियल पवित्र रिश्ता के दौबारा एक दूसरे के संपर्क में आए थे। और दोनों के बीच रिलेशनशिप भी कभी समय तक चला था।

Leave a Comment