67 साल की उम्र में अनुपम खेर का ट्रांसफॉरमेशन देख चकरा जाएगा आपका सर, फोटो साझा कर लिखी यह बात

हिंदी सिनेमा में पिछले 4 दशकों से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे जाने-माने कलाकार और विलेन अनुपम खेर आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके अनुपम खेर ने इस स्क्रीन पर हर तरह के किरदार निभाए हैं। अनुपम खेर को हर किरदार में दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है।

google news
Anupam-Kher-Birthday-1

अनुपम खेर विलेन के रोल में भी लोगों के बीच में पसंदीदा रहे हैं। तो वहीं उन्होंने कॉमेडी से भी लोगों का दिल जीता है। कलाकार आज अपना 67 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो चलो उनके जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी आपके साथ साझा करते हैं। कलाकार काफी उम्रदराज हो चुके हैं लेकिन आज भी उनकी फिटनेस का कोई तोड़ नहीं है।

Anupam Kher1

आज वे फिटनेस के मामले में सभी को कड़ी टक्कर देते हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई अपना सिर पकड़ रहा है उन्होंने इतनी ज्यादा उम्र होने के बाद भी अपने शरीर पर कोई आंच नहीं आने दी है उन्होंने अपने शरीर को फिट फाट बनाए रखा है। उनकी तस्वीर सामने आने के बाद से ही सब उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने से जुड़ी तस्वीर और वीडियो को साझा करते रहते हैं। बता दें कि उन्हें बड़ी मात्रा में फॉलो किया जाता है उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर स्वयं ही अपनी तस्वीर को साझा करते हुए अपने आप को बधाई दी है उनके इस अंदाज को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

google news

अभिनेता देश में चल रहे बड़े मुद्दों पर भी सोशल मीडिया माध्यम से अपनी बात रखते हुए नजर आते हैं। उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन लिखा है ‘मुझे जन्मदिन मुबारक हो… कलाकार अपने जन्मदिन के साथ आज 67 साल के हो चुके हैं। अपने शानदार ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने काफी लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपनी शानदार जर्नी के बारे में लिखा है।

Anupam Kher Gym look

कलाकार ने अपने दिल की बात लिखते हुए कहा कि उन्हें हमेशा से ही अपनी फिटनेस को लेकर फिक्र नहीं है इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि आने वाले समय में और भी बदला उनके अंदर देखने को मिल सकते हैं। बता दें कि अनुपम खेर ने बहुत छोटी उम्र में बड़ी उम्र के कलाकारों के किरदार निभाए हैं। आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा हिस्सा है। ने काफी पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं उन्होंने उन्हें जन्मदिन पर विश करने के लोगों से गुजारिश भी की है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!