होली पर होगी तारक मेहता शो में दयाबेन की वापसी? वायरल हुई दिशा वकानी की अनसीन तस्वीर

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा निरंतर कई सालों से लगातार अपने चाहने वालों को इंटरटेन करते हुए आ रहा है यह शो लगभग 14 सालों से चल रहा है और अब तक अपने तीन हजार से ज्यादा एपिसोड बना चुका है लेकिन इस शो का हर एक एपिसोड लोगों को खासा पसंद आता है यही कारण है कि इतने साल बाद भी इस शो की टीआरपी दूसरे शो से कई गुना ज्यादा रहती है।

google news
Disha Vakani Back in Holi 2022 1

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिसे हर वर्ग का इंसान देखना काफी ज्यादा पसंद करता है बच्चों के साथ बड़ों के दिल में भी इस शो ने बड़ी छाप छोड़ी है। बता दें कि शो में नजर आने वाले बहुत से कलाकार तो शुरू से ही इस शो का हिस्सा है लेकिन कई कलाकार अब बदल चुके हैं। लेकिन दयाबेन टप्पू जेठालाल और गोकुलधाम सोसायटी के सभी कलाकार घर-घर में बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं।

तारक मेहता शो में नजर आने वाले सभी कलाकार आज अपने रियल नाम से ज्यादा अपने कैरेक्टर के नाम से पहचाने जाते हैं। तारक मेहता शो की जानकारी जाने वाली दयाबेन 2017 से शो का हिस्सा नहीं है, और लगातार उनकी वापसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में होली से पहले उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिन्हें उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है।

Disha Vakani Back in Holi 2022

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों बहन भाई यानी सुंदर और दयाबेन होली के रंग में रंगे हुए दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर उस समय सामने आई है जब आने वाले कुछ समय में होली में त्यौहार आने वाला है। क्योंकि गोकुलधाम वासी बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। दयाबेन की है तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और एक बार फिर उनकी वापसी को लेकर कयास चालू हो गए हैं।

google news

दिशा वकानी की वायरल हो रही तस्वीरों पर काफी कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं इतना ही नहीं उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा होली आ रही है उनके इस कैप्शन में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। उनके चाहने वालों ने कमेंट करते हुए उन्हें दोबारा शो में आने की रिक्वेस्ट की है। हालांकि दयाबेन की तरफ से अभी तक शो का हिस्सा बनने को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles