बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाले यह कलाकार, बतौर डायरेक्टर बॉक्स ऑफिस पर हुए फ्लॉप

बॉलीवुड इंडस्ट्री आज बहुत से कलाकार मौजूद है जो फिल्मों में काम करने के साथ ही फिल्म का निर्माण भी करते हैं। बता दें कि कई दिग्गज कलाकार आज डायरेक्टर के तौर पर भी दिखाई देते हैं। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे देश कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बड़े पर्दे पर उपस्थित रहे हैं। लेकिन डायरेक्टर के रूप में सुपर फ्लॉप साबित हुए।

google news

सनी देओल (Sunny Deol)

Sunny Deol Luxury Life 1

अभिनेता धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने के बाद से ही शानदार कलाकार रहे हैं और वे आज भी अपनी कलाकारी का जलवा बिखेर रहे हो अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में बना चुके सनी देओल ने बतौर डायरेक्टर दिल्लगी और पल पल दिल के पास फिल्म बनाई लेकिन यहां उम्मीद के मुताबिक ज्यादा अच्छी नहीं चल सकी थी।

अनुपम खेर (Anupam Kher)

Anupam Kher1

हाल ही में अपना 67 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले अनुपम खेर बॉलीवुड फिल्म के शानदार कलाकार कहे जाते हैं। उन्होंने स्क्रीन पर हर तरह का रोल निभाया है। पॉलिटिक्स लेकर नेगेटिव किरदार में उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया। अनुपम खेर में बतौर डायरेक्टर बड़े कलाकारों के साथ ओम जय जगदीश हिंदू बनाई लेकिन यहां उनके उम्मीद के मुताबिक सिनेमाघरों में हिट साबित नहीं हो सकी।

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah)

Naseeruddin Shah

हिंदी सिनेमा में हर तरह के किरदार निभाने वाले नसीरुद्दीन शाह आज भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहे हैं जबकि वह काफी उम्रदराज हो चुके हैं अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाने वाले नसीरुद्दीन शाह बतौर डायरेक्टर (ये होता तो क्या होता) फिल्म बना चुके हैं। लेकिन यह सुपर फ्लॉप साबित हुई थी।

google news

पंकज कपूर (Pankaj Kapoor)

shahid kapoor pankaj kapoor

अपनी दमदार कलाकारी के लिए पहचाने जाने वाले शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर बतौर डायरेक्टर अपने बेटे और सोनम कपूर के साथ उन्होंने फिल्म ‘मौसम’ बनाई फिल्म के गाने तो सुपर हिट रहे हैं। लेकिन यह फिल्म लोगों को खासी पसंद नहीं आई।

अजय देवगन (Ajay Devgan)

Ajay Devgan

बॉलीवुड सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन आज भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहे हैं अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्म बना चुके अजय देवगन बतौर डायरेक्टर ‘यू मी और हम’ फिल्म बनाई लेकिन वे अपनी अदाकारी की तरह अपनी फिल्म में इतना जलवा नहीं भी खेल सके और यह फिल्म सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित हुई थी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!