BlackView Foldable Phone : मात्र 35000 में खरीद सकते हैं यह शानदार फोल्डेबल फोन, 108MP कैमरा सहित मिलेंगे यह फीचर्स

Follow Us
Share on

BlackView Foldable Phone : आजकल फोल्डेबल फोन का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है। हालांकि फोल्डेबल फोन की कीमत ज्यादा होती है लेकिन अब एक कंपनी सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन लेकर आया है। अपने ऊबड़-खाबड़ स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर BlackView ने भी अपने बजट फोल्डेबल डिस्प्ले फोन को पेश किया है। इसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

New WAP

आपको बता दे की BlackView Hero 10 के द्वारा बजट में फोल्डेबल फोन (BlackView Foldable Phone) पेश किया गया है।आपको बता दे कि यह बजट फोल्डेबल फोन काफी शानदार है और इसमें शानदार फीचर्स भी मिल रहे हैं। हालांकि इसकी लांच डेट (Launch Date) के बारें में खुलासा नहीं हुआ है लेकिन अनुमान है कि जल्द ही इसे ग्लोबली लांच किया जायेगा।

फोन में मिल रहा है दमदार डिस्प्ले रैम और कैमरा

इस फोन की कीमत मात्र 35000 है। यह एंजॉयजर के फोल्डेबल फोन से भी ज्यादा सस्ता है।हालांकि अभी इसके डिटेल रेट के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। इसके स्पेसिफिकेशंस काफी शानदार है और यह फोन मीडियाटेक हेलिओ g99 प्रोसेसर से लैस है।

BlackView Hero 10 फ्लिप फोल्डेबल फोन में 14.9 इंच का स्टैंडर्ड पंच होल डिस्पले मिल रहा है। प्लीज स्मार्टफोन में आपको 2790 * 1188 पिक्सल का रेजोल्यूशन और 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसमें 60 हर्टज़ सर्कुलर कर स्क्रीन मिलता है।

New WAP

Also Read : करोड़ों यूजर्स को एयरटेल ने दिया बड़ा तोहफा, अब डाटा खत्म होने के बाद भी चलेगा इंटरनेट, जानिए कैसे

इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का में कैमरा सेंसर और सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। यह कई कलर ऑप्शन में आता है और कंपनी के द्वारा इसमें 12gb रैम और 256 बीबी का स्टोरेज मिलेगा। इस फोन में आपको 2630mAh की बैटरी मिलती है। इस बजट में आपको शानदार स्मार्टफोन मिल रहा है जो कि आपके लिए बेहद खास है।


Share on