Whatsapp पर आपका पार्टनर किससे करता है छोरी-छुपे बात, 1 मिनिट में ऐसे करें पता

इंटरनेट के दौर में सबसे ज्यादा अगर ऐप का यूज़ होता है तो वह व्हाट्सएप है। इसके बाद मैसेंजर, फेसबुक, इंस्टाग्राम ऐसे कई एप है जिनका उपयोग होता है, लेकिन सबसे ज्यादा अगर उपयोग में आता है तो वहां व्हाट्सएप है। इसके बिना कोई भी काम करना मुश्किल होता है, क्योंकि चैटिंग से लेकर हर काम व्हाट्सएप के माध्यम से ही किए जाते हैं। लोग अपने परिवार से जुड़े रहने के लिए व्हाट्सएप का उपयोग करते हैं।

google news
Whatsapp trick to know the chat 1

बता दें कि ग्रुप के माध्यम से बातें करते हैं यहां तक की ग्रुप में वीडियो कॉलिंग और वॉइस कॉलिंग भी कर सकते हैं। वहीं आपको व्हाट्सएप के एक ऐसे फीचर के बारे में बताएंगे जिससे आप आसानी से पता लगा सकते हैं कि आपका पार्टनर किस समय किस से सबसे ज्यादा बात करता है। इसके लिए आपको अपने पार्टनर के मोबाइल का पासवर्ड पता होना जरूरी जिससे आप जान सकते हैं कि वहां किस से बातें करता है।

ऐसा कर सकते हैं व्हाट्सएप चेक

आधुनिक समय में बढ़ते इंटरनेट के चलन की वजह से सबसे ज्यादा अगर उपयोग होता है तो वहां व्हाट्सएप है। जिससे हर दिन कई काम होते हैं इस पर लोग चैटिंग भी करते हैं। इसके साथ ही किसी भी सूचना को एक दूसरे तक भेजने का सबसे आसान और सही तरीका माना गया है, लेकिन इसमें कई तरह के फीचर्स है जिसके बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होता है। एक और नई जानकारियां सामने आई है जिसमें आप व्हाट्सएप से यह पता कर सकते हैं कि आपका पार्टनर दिन में किस से सबसे ज्यादा चैटिंग करता है। इसके लिए बहुत ही आसान तरीका दिया गया लेकिन उससे पहले आपको आपके पार्टनर के फोन का पासवर्ड पता होना जरूरी है।

Whatsapp trick to know the chat 2

अगर आपको अपने पार्टनर के व्हाट्सएप को चेक करना है तो उसके लिए आपको 5 स्टेप से होकर गुजरना होगा। जिसके बाद ही आप अपने पार्टनर का पता लगा सकते हैं कि वहां किन लोगों से सबसे ज्यादा बातें करते हैं। इसके लिए कुछ स्टेप दिए गए हैं जो बहुत ही खास है, लेकिन इसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन इसमें सारी चीजें बताई गई है जो आपके लिए जानना बहुत जरूरी है।

google news

इन 5 स्टेप से करें पता

सबसे पहले आपको व्हाट्सएप ऐप को खोलना है जैसे ही वह ओपन होगा उसके बाद ऊपर के हिस्से में आपको तीन तरह के डॉट्स दिखाई देंगे। उस पर जाकर आपको क्लिक करना होगा । इसके बाद सेटिंग का ऑप्शन खुलेगा लेकिन इस दौरान आपको कई तरह के ऑप्शन दिखाई देंगे, लेकिन आपको एक स्टोरेज एंड डाटा नाम का ऑप्शन दिखाई देगा। उस पर क्लिक करना होगा उसको खोलने के बाद भी आपको कई तरह के ऑप्शन नजर आएंगे, लेकिन आपको मैनेज स्टोरेज पर क्लिक करना होगा जिसके बाद पूरी लिस्ट दिख जाएगी इसमें जो सबसे पहला नाम होगा उससे ज्यादा बातें की जाती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!