भगवान भोले की भक्ति में लीन हुई कंगना रनौत, हजारों श्रद्धालूओं के बीच डांस करती आई नजर, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चल रहे शो लॉकअप के लिए काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। शो के माध्यम से अभिनेत्री ने ओटीटी प्लेटफार्म पर अपने कदम रखें है। हमेशा ही अपनी अदाकारी और अपनी विवाह कथाओं के लिए पहचाने जाने वाले कंगना से जुड़े कई वीडियो हिंदी में काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं जिसमें वह शिव की भक्ति में लीन होकर शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रही है।

google news
Kangana Ranaut Dance hansraj raghuwanshi song 1

बता दें कि हाल ही में महाशिवरात्रि के पर्व पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने माने कलाकार मंदिर और शिवालय में दर्शन करने पहुंचे हैं ऐसे में अभिनेत्री कंगना रनौत की सद्गुरु के ईशा फाउंडेशन के साथ महाशिवरात्रि पर्व मनाते हुए नजर आए लेकिन इस दौरान उन्होंने जिस तरह से सबके साथ मिलकर शानदार डांस किया है। अब हर तरफ उनका यहां वीडियो वायरल हो रहा है और उनकी जमकर तारीफ चल रही है।

वायरल हुई वीडियो में साउथ तौर पर देखा जा सकता है कि अभिनेत्री कंगना रनौत लोगों के बीच में शानदार साड़ी पहन कर डांस करती हुई नजर आ रही है। इन वीडियो तस्वीरों को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। जो वायरल हो रही है और काफी ज्यादा पसंद की जा रही हैं। उन्होंने साथ में यह भी बताया है कि वे महाशिवरात्रि के दौरान ईशा योग केंद्र कोयंबटूर पहुंची थी। जहां उन्होंने लोगों के बीच भगवान शिव के गानों पर जमकर डांस किया।

कंगना रनौत ने इस दौरान की और भी कई वीडियो और फोटो साझा की है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वे किस तरह से मास्टर सलीम के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि उनकी वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, खास करके उनकी शिव भक्ति को अभिनेत्री अक्सर ही मंदिर में भगवान के दरबार में जाना पसंद करती है। अभिनेत्री भगवान भोलेनाथ की काफी बड़ी भक्ति और मैं हमेशा उनके दर्शन करने जाया करती है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles