27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Bollywood Khans: एक साथ फिल्म में काम क्यों नहीं करते बॉलीवुड के तीनों खान, शाहरुख खान ने बताई इसके पीछे की बड़ी वजह

Bollywood Khans: बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड कलाकारों की भी इन दिनों बुरी दशा देखने को मिल रही है, कोई भी कलाकार अपनी फिल्मों को हिट करवाने में साबित नहीं हो पा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार चल रहे विरोध के कारण बॉलीवुड निर्माता निर्देशक के साथ ही फिल्म कलाकार भी काफी ज्यादा परेशान है। अब तक रिलीज हुई फिल्मों में कई दिग्गज कलाकारों को देखा गया। लेकिन फिल्म में इसके बाद सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है।

New WAP

लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के तीनों खानों के बारे में जिन्हें आपने शायद ही किसी फिल्म में साथ में देखा होगा आपने सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी को सिनेमा पर कई बार देखा होगा इतना ही नहीं जल्द ही उनकी जोड़ी साल 2023 में रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। लेकिन आमिर खान के साथ चाय जीरो कोई फिल्म बना पाए हो।

New WAP

तीनों खान नहीं दिखें एक साथ

हालांकि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान को चंद सेकेंड के लिए देखा गया। लेकिन इसके बावजूद भी यार फिल्म हिट साबित नहीं हो पाई। वैसे तो फिल्म जगत के सभी कलाकार लोगों के पसंदीदा है लेकिन बाद यदि तीनों खानों की की जाए तो पिछले कई दशकों से तीनों ने लोगों के बीच में काफी बड़ी पहचान बनाई है आज हम एक ऐसे ही किस्से के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जब तीनों खानों से उनके फिल्म को लेकर बातें की गई थी।

Salman Shahrukh Aamir Jodi 3

दरअसल, यह किस्सा काफी पुराना है जब शाहरुख खान से सलमान और आमिर खान के साथ बात करने के बारे में जानने की कोशिश की गई थी। इस बारे में बड़े फनी अंदाज में जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा कि तीनों को एक साथ फिल्म में अफॉर्ड करने के चक्कर में चड्डी बनियान तक बिक सकती है। आगे वह कहते हैं कि यह इतना आसान नहीं है क्योंकि तीनों को फिल्म की स्टोरी भी पसंद आना चाहिए तीनों को काम भी अपने पसंद का होना चाहिए।

काम करने का समय बना रुकावट

इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि तीनों का काम करने का तरीका भी काफी ज्यादा अलग है किसी को रात में काम करना पसंद है तो किसी को दिन में काम करना पसंद है ऐसे में बमुश्किल 10 मिनट शूटिंग चल पाएगी, और एक न एक सेट छोड़कर चला जाएगा। बताते चलें कि सलमान और शाहरुख खान को आपने कई फिल्मों में देखा होगा जिसमें करण अर्जुन काफी ज्यादा चर्चाओं में रही है अंदाज अपना अपना में भी काम किया है। लेकिन आमिर खान और शाहरुख खान को बहुत कम फिल्मों में ऐसा देखा गया है।

Salman Shahrukh Aamir Jodi 4

काम की बात की जाए तो जल्द ही सलमान खान और शाहरुख खान एक बार फिर फिल्म टाइगर थी और पठान में नजर आने वाले हैं। हालांकि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी शाहरुख खान नजर आए हैं। लेकिन दोनों कलाकार की मौजूदगी भी इस फिल्म को हिट करवाने में सफल नहीं रही है। हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि सोशल मीडिया पर चल रहे भारी विरोध के बीच बॉलीवुड के दो दिग्गज खान क्या कमाल करते हैं।

जरूर पढ़ें :

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!