29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

शादी से पहले ही विक्की कौशल के पिता से भिड़ी कटरीना कैफ, ऐसा था पिता श्याम कौशल का जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं पिछले काफी समय से दोनों ही कलाकार अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए थे और दोनों से जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया पर चल रही थी। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ विकी कौशल से उम्र में 5 साल बड़ी है और दोनों ही कलाकार पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

- Advertisement -

लेकिन अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी कैटरीना कैफ एक बार विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल के साथ में भी नजर आ चुकी है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्मी करियर में काफी ज्यादा सफल रही है बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ उन्होंने स्क्रीन शेयर की है लेकिन फिल्म फेंटम के दौरान वे अपने होने वाले ससुर और विकी कौशल के पिता श्याम कौशल के साथ में काम कर चुकी हैं।

शादी से पहले ही ससुर से भिड़ी कैट

Katrina Kaif Argue Shyam Kaushal 2

बड़ी बात तो यह है कि इस फिल्म के शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ अपने ससुर श्याम कौशल के साथ भीड़ गई थी। बता दें कि अब शादी की खबरों के बीच यह किस्सा भी तेजी से वायरल हो रहा है। तो चलो आपको बताते हैं कि फिल्म के दौरान ऐसा क्या हुआ कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ विकी कौशल के पिता श्याम कौशल जो की फिल्म फैंटम में एक्शन डायरेक्टर का काम कर रहे थे। बता दें कि इस फिल्म को साल 2015 के दौरान रिलीज किया गया।

श्याम कौशल की बात नहीं समझी कटरीना

Katrina Kaif Saif Ali Khan

फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान भी देखने को मिले थे, फिल्म काफी हद तक एक्शन से भरी हुई है इसे कबीर खान के निर्देशन में बनाया गया था। बता दें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ और श्याम कौशल का एक सीन को लेकर विवाद हो गया था। इस बारे में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बताया कि जिस तरह से उनकी एक्शन डायरेक्टर चाहते थे कि सीन में वह खुद दरवाजे के वहां पर छिप जाए और ड्राइवर और सैफ अली खान मशीन गन चलाएं तो ऐसा उन्हें समझ में नहीं आया इसको लेकर उन्होंने उनसे बात की थी।

Katrina Kaif Argue Sham Kaushal 3

वहीं आगे कैटरीना कैफ ने इस सीन को लेकर कहा कि वह पूर्ण रूप से प्रशिक्षित की गई है और वे ऐसे सीन में छुप नहीं सकती, बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच में कहासुनी हो गई थी। बता दें कि दोनों के बीच में सीन को लेकर लगातार बिगड़ रही बातों को फिर डायरेक्टर कबीर खान ने सुला करवाया और इस सीन के लिए कैटरीना कैफ को लड़ाई करने का मौका दिया।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!