जब करियर के पीक पर बॉलीवुड छोड़कर जाना चाहती थी कैटरीना कैफ, वजह कर देगी हैरान

जिस तरह फिल्मों में काम करते हुए लोगों के दिल में उतरना काफी कठिन होता है। वैसे ही फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए लगातार काम पाना और सफलताओं की सीढ़ियां चढ़ना भी उतना ही मुश्किल होता है। आज इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार ऐसे मौजूद है। जो बीते कई दशकों से लगातार काम करते आ रहे हैं। लेकिन उन्हें उतना बड़ा मुकाम नहीं मिल पाया है। जितना वे चाहते थे।

google news
Katrina Kaif want to left bollywood 2

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर के पीक पर आकर बहुत से कलाकार फिल्मी दुनिया से अचानक ही गायब हो गए। जो आज भी गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। ऐसा ही एक समय बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ में भी आया जब अपने फिल्मी करियर को छोड़कर जाना चाहती थी इस बारे में उन्होंने खुद कपिल शर्मा के चैट शो में जानकारी साझा की और बताया कि किस तरह से वे नेगेटिविटी का शिकार हो गई थी।

Katrina Kaif Akshay Kumar Namaste London

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी अभिनेत्री कहे जाने वाली कैटरीना कैफ कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। इनमें ही नाम आता है अक्षय कुमार के साथ साल 2007 में आई फिल्म नमस्ते लंदन का, यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई जो आज भी देखना पसंद करते हैं। लेकिन इस फिल्म के बाद कैटरीना कैफ के मन में कई तरह के सवाल पैदा हो गए और उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने तक का फैसला कर लिया था।

Katrina Kaif want to left bollywood

अभिनेत्री को यह लगता था कि उन्हें लोग देखना फिल्मों में नहीं देख सकते इस वजह से उन्होंने किसी और फिल्म में अपने करियर को बनाने का विचार बना दिया इतना ही नहीं वे अपना बैग पैक कर इंडस्ट्री को हमेशा के लिए छोड़ने को भी तैयार हो गई थी। लेकिन इसके बाद उनका मन बदला और आज के बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी अदाकारा है फिल्म बूम से साल 2003 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली कैटरीना कैफ अब तक कई दिक्कत कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर कर चुकी है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!