Viral Video: शिल्पा शेट्टी के परिवार के करीबी सदस्य ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबा कुंद्रा परिवार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा शिल्पा शेट्टी हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बता दें कि अभिनेत्री कभी अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। तो कभी अपनी हॉट वीडियो को लेकर अदाकारा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पसंद की जाती है।

google news
Shilpa Shetty Family Memeber Expired 3

यही कारण है कि वे अपने से जुड़ी हर जानकारी को सोशल मीडिया पर साझा करना पसंद करती है जो बाद में काफी वायरल होती है। हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से एक वीडियो को साझा किया इसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। उनके द्वारा साझा किया गया यह वीडियो और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

Shilpa Shetty Family Memeber Expired 1

बता दें कि इस वीडियो में उन्होंने अपने एक करीबी को खोलें की जानकारी साझा की है और किसके गम में वे काफी इमोशनल होती हुई दिखाई दे रही है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने डॉग प्रिंसेस का एक वीडियो साझा किया है। जिसकी वहज से वे काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। इस वीडियो में उन्होंने अपने डॉग प्रिंसेस के साथ बिताए लम्हों को एक वीडियो के माध्यम से सभी के साथ में साझा किया है।

जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने डॉग प्रिंसेस के बचपन से लेकर उसके आखिरी समय तक की फोटो को एक वीडियो के माध्यम से साझा किया है इसमें देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी अपने डॉग कि कितने ज्यादा करीब थी वह उसे अपने बच्चे की तरह मानती थी और उसके इस तरह अचानक इस दुनिया से चले जाने के गम में वे काफी ज्यादा इमोशनल हो रही है।

google news

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी के अलावा उनके पति राज कुंद्रा भी उनका डॉग प्रिंसेस के काफी ज्यादा नजदीक है। इतना ही नहीं उनका बेटा विआन भी काफी ज्यादा प्यार करता था। बता दे क्या घर के सभी सदस्य प्रिंसेस से काफी ज्यादा प्यार करते थे। उसके अचानक चले जाने के बाद सभी काफी ज्यादा निराश है इसे इस वीडियो के माध्यम से समझा जा सकता है उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि हमारी जिंदगी में आना और 12 सालों तक हमारे परिवार के बीच में रहना इसके लिए धन्यवाद।

Shilpa Shetty Family Memeber Expired 2

अभिनेत्री ने आगे लिखा है कि तुम्हारी कमी को भी पूरा नहीं कर सकता हमेशा तुम्हें घर के सभी लोग याद करते रहेंगे तुम अपने साथ मेरे जिगर का टुकड़ा भी ले गई। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले, मेरी डार्लिंग प्रिंसी।’ बता दें कि इस वीडियो पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा अभिनेत्री के चाहने वालों ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की है और इस वीडियो को देखकर हर कोई काफी ज्यादा इमोशनल हो रहा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles