जॉन अब्राहम ने किया ‘द कपिल शर्मा शो’ को बायकॉट? कहा शो मे प्रमोशन करने से नहीं सुपरहिट होती फिल्म

बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्म रिलीज से पहले उसका जमकर प्रमोशन करते हैं। इसके लिए वे पब्लिक प्लेस से लेकर कई बड़े टीवी प्लेटफार्म का भी सहारा लेते हैं ऐसे में हर कलाकार को आपने मशहूर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान देखा ही होगा। अब तक कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार अपनी फिल्म का प्रमोशन कर चुके हैं।

google news
john abraham in kapil sharma show 2

बॉलीवुड में रिलीज होने वाली बहुत कम ही ऐसी फिल्म होती है जिसका प्रमोशन द कपिल शर्मा शो के माध्यम से ना किया गया हो। लेकिन हाल ही में रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स फिल्म प्रमोशन को लेकर हुए विवाद के बाद से ही कपिल शर्मा काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि कपिल शर्मा ने उनका प्रमुख प्रमोशन करने से इंकार कर दिया? इसके बाद से ही कपिल शर्मा का शो लोगों की निगाह पर बना हुए हैं।

John Abraham Penthouse 1

ऐसे में अब हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग कलाकार कहे जाने वाले जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक रिलीज होने वाली है ऐसे में वे अपने फिल्म का जमकर प्रमोशन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जॉन अब्राहम खुद कई बार द कपिल शर्मा शो में अपना फिल्म प्रमोशन करने के लिए जा चुके हैं लेकिन इस बार जब उनके पास कपिल शर्मा शो में प्रमोशन को लेकर ऑफर आया तो उन्होंने इसे यह कहते हुए इंकार कर दिया कि शो में जाने से उनके फिल्म के टिकट नहीं बिकते हैं।

john abraham in kapil sharma show 1

कपिल शर्मा शो को लेकर जॉन अब्राहम द्वारा दिया गया यह बयान काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है। दरअसल, जॉन अब्राहम की शानदार फिल्म अटैक रिलीज होने वाली है। ऐसे में उन्होंने हर जगह जाकर अपने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है। लेकिन जब बारी द कपिल शर्मा शो की आई तो उन्होंने यहां जाने से साफ इंकार कर दिया इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म द कश्मीर फाइल्स का भी उदाहरण दिया। इसके बाद से ही कपिल शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में है।

google news
The Kapil Sharma Show Latest

जॉन अब्राहम ने अपने बयान में इस बात को स्पष्ट किया है कि उनकी फिल्म के डायरेक्टर खुद उनके पास अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो का ऑफर लेकर आए थे। लेकिन उन्होंने इसे यह कहते हुए डायरेक्टर को मना कर दिया कि कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन करने से उनके फिल्म के टिकट नहीं बिकते हैं। तो ऐसे में फिल्म प्रमोशन करने का क्या फायदा? उन्होंने इस बात को भी सबके सामने रखा है कि इंडस्ट्री यदि बेकार की चीजों को प्रमोट करना बंद कर दें तो टैलेंट अपने आप ही निकल कर सामने आ जाएगा।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म का प्रमोशन नहीं होने के बाद भी उसने बॉक्स ऑफिस पर बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं, और अच्छा कलेक्शन हासिल किया है। बता दे के जॉन अब्राहम द्वारा यह बयान दिया जाने के बाद से ही एक बार फिर कपिल शर्मा ट्रोलर्स के निशाने पर।आ गए हैं। पहले ही उनकी मुसीबतें कम नहीं हुई थी कि जॉन अब्राहम ने एक बार फिर जॉन ने इस विवाद को हवा दे दी है। बताते चलें कि फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, अकाश राज, रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles