24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के कुछ समय पहले ही उनसे मिले थे विशाल आदित्य, बातें जानकर भर जाएंगी आंखें

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया उनके इस तरह दुनिया को छोड़कर चले जाने के बाद से ही फैंस और परिवार के बीच गम का माहौल बना हुआ है, किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि महज 40 साल की उम्र में टीवी इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। बता दें कि उनके इस तरह चले जाने के बाद अब उनके जीवन से जुड़ी कई बातें लगातार सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है।

- Advertisement -

sidharth shukla

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के 13 वे सीजन में हिस्सा लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी शानदार खेल के चलते बिग बॉस का खिताब भी अपने नाम किया था इस दौरान उनके साथ बिग बॉस के घर में विशाल आदित्य सिंह भी नजर आए थे। वहीं विशाल आदित्य सिंह ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला से हुई अपनी आखिरी मुलाकात के बारे में बताया है।

विशाल ने बताया कि दोनों के बीच में ज्यादा बनती नहीं थी लेकिन कहीं से सिद्धार्थ शुक्ला ने उनका नंबर निकाला और उनसे मिलने की बात कही थी। वहीं विशाल ने बताया कि अभिनेता के निधन के दो-तीन दिन पहले ही वह उनसे मिले थे। लेकिन उन्हें भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि यहां मुलाकात उनकी आखिरी मुलाकात होने वाली थी। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनने के बाद उन्हें भी गहरा सदमा लगा है। वर खुद यकीन नहीं कर पा रहे की इतने अच्छे कलाकार इतनी जल्दी सब को छोड़ कर चले गए।

vishal aditya singh sidharth shukla

हाल ही में विशाल आदित्य सिंह मिड डे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बिग बॉस के घर में रहते हुए हम दोनों के बीच में काफी विवाद हुए जिसके कारण एक दूसरे से बात भी बंद हो गई थी बिग बॉस के घर के अलावा बाहर भी बातें नहीं हुआ करती थी। वहीं उन्होंने अपनी हाथी मुलाकात के बारे में बताया कि खतरों के खिलाड़ी 11 के परफॉर्मेंस के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने कहीं से उनके नंबर निकाले और उनको कॉल किया और मिलने की बात कही थी। वह इस दौरान विशाल ने बताया कि दोनों के बीच में तकरीबन आधे घंटे तक फोन पर बातचीत हुई।

विशाल आदित्य सिंह ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसे इंसान थे जो दूसरे की काफी ज्यादा कद्र किया करते थे उन्होंने बताया कि खतरों के खिलाड़ी में उनके द्वारा किया गया पानी वाला परफॉर्मेंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद आया विशाल बताते हैं कि उन्हें तैरना नहीं आता इसके बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके काम की सराहना की उन्होंने बताया कि वे और सिद्धार्थ शुक्ला लगभग एक जैसे ही है। अपने काम से काम रखना और अपनी दुनिया में खुश रहना हम दोनों का एक जैसा ही स्वभाव रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!