Viral Video: कश्मीरा शाह को लेकर दिए उर्फी जावेद के बयान पर भड़की राखी सावंत, सरेआम दे डाली ये नसीहत

सोशल मीडिया सेंसेशन कहीं जाने वाली उर्फी जावेद हमेशा अपनी हॉट अदाओं और कटे-फटे ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहती है। लेकिन पिछले काफी समय से लगातार वे अपनी बयानबाजी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उन्होंने मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और जानी-मानी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह के बयान पर तगड़ा पलटवार किया है उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

google news
Rakhi sawant advice to urfi javed catfight

बता दें कि बीते काफी समय से ऊर्फी जावेद राखी सावंत के साथ नजर आ रही है राखी सावंत बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस के साथ इंटरटेनमेंट की उम्र भी कही जाती है जो अपने नटखट अंदाज के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती है। उन्होंने भी कश्मीरा शाह को लेकर उर्फी जावेद द्वारा दिए गए बयान पर नाराजगी जताई है। उन्होंने उर्फी को समझाइश देते हुए कहा है कि मीडिया ने ही तुम्हें स्टार बनाया है और यहां तुम्हें नीचे भी गिरा सकती है।

राखी सावंत ने आगे कहा है कि इंडस्ट्री में तुम नयीं आई हो इसलिए हर चीज को देखकर समझ कर चलना तुम्हारे लिए सही है। इंडस्ट्री में रहते हुए सभी से दोस्ती करना सही है किसी से भी लड़ाई करना बहुत गलत बात है। तुमने जो कश्मीरा शाह को लेकर बातें कही है यह काफी गलत है तुम्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए। इतना ही नहीं राखी सावंत ने कश्मीरा शाह को एक बहुत अच्छी इंसान के साथ एक बहुत अच्छी अदाकारा भी बताया है।

दरअसल, यहां पूरा विवाद कश्मीरा शाह के द्वारा दिए गए बयान के बाद से पैदा हुआ है। एक्ट्रेस ने उर्फी जावेद को लेकर कह दिया था कि उन्हें नहीं लगता है कि सुजैन और फराह उर्फी जावेद जैसे लोगों को पहचानती भी होगी। कश्मीरा शाह का यह बयान उर्फी जावेद को काफी बुरा लगा इस वजह से उन्होंने मीडिया के सामने ही अपनी भड़ास निकाली और पलटवार करते हुए कश्मीरा शाह को काफी कुछ कह डाला।

google news

उर्फी ने कह दिया कि मैं तो सोशल मीडिया पर फेमस हो लेकिन तुम तो कहीं भी नहीं हो। जिनके बाद से ही यह विवाद रखने का नाम नहीं ले रहा है। राखी सावंत ऊर्फी जावेद की है वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं, और लोग इस विवाद से जुड़ी हर छोटी से छोटी जानकारी को जानने की कोशिशों में लगे हुए हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles