28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

एक रात के पार्टनर से शुरू हुई थी कृष्णा अभिषेक और 12 साल बड़ी कश्मीरा शाह की लव स्टोरी

इंटरटेनमेंट की दुनिया में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ने वाले मशहूर बॉलीवुड अभिनेता के भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। बात करें कृष्णा अभिषेक के दोनों ने बॉलीवुड कि कई फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उनका आंसर प्रोफेशन कॉमेडी है जिसकी वजह से मैं आज घर-घर में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं लोग आज उनकी कॉमेडी के मुरीद है यही कारण है कि उनका छोड़ कितनी तेजी से तरक्की की और अग्रसर हो रहा है।

- Advertisement -

kashmira krushna one night stand story 1

लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं कृष्णा अभिषेक की लव स्टोरी के बारे में बता दें कि वह अपने मामा गोविंदा को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं क्योंकि उनके उनके मामा से इतनी अच्छी नहीं बनती है और दोनों के बीच में अनुबंध काफी बार देखने को भी सभी लोगों को मिल चुकी है लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं उनकी पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) जिनकी सुंदरता देखते ही बनती है। कश्मीरा शाह एक बॉलीवुड अभिनेत्री है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)


इतना ही नहीं वे अपने बोल्डनेस अवतार के लिए भी काफी ज्यादा जानी जाती है। उनकी तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने चौंकाने वाला खुलासा किया था। जो इन दिनों तेजी से एक बार फिर वायरल हो रहा है। कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक के साथ वन नाइट स्टैंड का खुलासा किया था। वही उनकी आवाज सुनकर सभी फैंस काफी ज्यादा हैरान भी हो गए थे।

Kashmira Shah One Night Stand

साल 2012 में सिने ब्लिट्ज मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा शाह शाह ने हमने करियर से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया और इस दौरान उन्होंने कृष्णा अभिषेक के बारे में भी काफी बातें शेयर की उन्होंने कहा कि उन्हें अभिनेता के साथ में फिल्म करनी थी लेकिन वेज से पहले उन्हें कभी नहीं जानती थी सिर्फ उन्होंने इससे पहले उनका नाम ही सुना था इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि इसके लिए कभी हाई हील्स भी नहीं पहनी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)


वहीं कृष्णा ने भी अभिनेत्री के बारे में कहते हुए बताया है कि वन नाइट स्टैंड के बाद दोनों के बीच में नज़दीकियां काफी ज्यादा बढ़ गई और दोनों ही एक दूसरे का ख्याल रखने लगे इतना ही नहीं जैसे जैसे समय बीतता चला गया कश्मीरा शाह उनका काफी ज्यादा ख्याल रखने लगी। कृष्णा ने बताया कि कश्मीरा शाह उनके लिए खाना लाने लगी थी।

kashmira krushna one night stand story 3

बात करें कश्मीरा शाह की तो वे कृष्णा से 12 साल बड़ी है लेकिन इस उम्र का फासला दोनों के प्यार को कम नहीं कर पाया और दोनों ने शादी कर ली और आज दोनों के जुड़वा बच्चे भी हैं और दोनों ही खुशहाल जिंदगी अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!