अंगद बेदी का पिता का पैडीक्योर करते वीडियो हुआ वायरल, बोले- ये टाइम फिर नहीं आएगा बापू तेरे पैरों में बसती है मेरी दुनिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार अंगद बेदी अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं। अंगद बेदी अब तक कई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं उनका शानदार किरदार लोगों को खूब पसंद आता है अंगद बेदी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह अपने से जुड़ी तमाम जानकारियों को अपने चाहने वालों के साथ में साझा करना पसंद करते हैं।

google news
Angad Bedi with Father 1

हाल ही में अंगद बेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसे इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि हर कोई अंगद बेदी की तारीफ करते हुए थक रहा है। बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से वे कुर्सी पर बैठकर अपने पिता के नाखून काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका अपने पिता के प्रति यह प्यार देखकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है।

अंगद बेदी के पिता का नाम पिता बिशन सिंह बेदी हैं। जो कि काफी उम्रदराज हो चुके हैं। ऐसे में अंगद अपने पिता की सेवा करते हुए दिखाई दे रहे हैं उन्होंने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम में काम से साझा किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने इस वीडियो के साथ में पंजाबी में कैप्शन भी लिखा है उन्होंने लिखा है कि बापू तुम्हारे चरणों में ही मेरी पूरी दुनिया बसती है। यह टाइम मुड़ कर वापस नहीं आएगा।

Angad Bedi with Father and amitabh

बता दें कि उनका यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है और अंगद का अपने पिता के प्रति या प्यार देखकर हर कोई इमोशनल भी हो रहा है और उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। फिल्मी कलाकारों के साथ ही उनके चाहने वालों ने इस वीडियो पर उनकी जमकर तारीफ की है अंगद बेदी के कैरियर की बात की जाए तो उन्हें आखरी बार फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में देखा गया था। जिसमें उनका शानदार किरदार लोगों को काफी पसंद आया था।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles