फिल्म इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर रवि किशन के करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा, कलाकार का रो रो कर हुआ बुरा हाल

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार और बीजेपी सांसद रवि किशन आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने जितना नाम है फिल्मी दुनिया में कमाया है उतना ही सांसद रहते हुए भी उनका नाम चर्चाओं में बना हुआ रहता है। रवि किशन देश के हर एक मुद्दे पर बोलते हुए नजर आते। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले रवि किशन ने हाल ही में अपने बड़े भाई रवि शुक्ला के निधन की जानकारी साझा की है।

google news
Ravi Kishan Big Brother death 1

इसके बाद से ही इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है और सभी सोशल मीडिया के माध्यम से रवि किशन के भाई को श्रद्धांजलि अर्पित करना है। ट्विटर अकाउंट से रवि किशन ने दुख भरा संदेश लिखते हुए इस बात की जानकारी साझा की है कि तमाम कोशिशों के बाद भी वे अपने बड़े भाई रमेश शुक्ला को बचाने में सफल नहीं रह सके वह बीमारी से जूझ रहे थे। दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था।

Ravi Kishan brother ramesh shukla 1

रवि किशन ने इस बात की भी जानकारी साझा की है कि उनके पिताजी के बाद उनके बड़े भैया जी उनके लिए सब कुछ हुआ करते थे उनके अचानक इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद अपने अकेले हो गए हैं भगवान अपने श्री चरणों में बड़े भैया को जगा दे ओम शांति शांति, रवि किशन ने अपने भाई के निधन की जानकारी 12:16 बजे सभी के साथ में सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की इसके बाद से ही सभी उन्हें सोशल श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles