सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali का ओपन चेलेंज कहा- ‘एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते चार दशकों से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे दबंग खान सलमान आज अपनी हर अदाओं के लिए अपने फैंस के बीच में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। अपने अब तक के करियर में कई सुपर डुपर हिट फिल्म बना चुके सलमान खान अपनी फिल्मों और अपनी पर्सनल लाइफ दोनों के लिए हमेशा चर्चाओं का विषय रहे हैं। इतना ही नहीं आज तक कुंवारे होने के बाद भी अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा फैंस के बीच में सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

google news
Somy Ali Salman Khan War 2

सलमान खान अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं इनमें ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम शामिल है इतना ही नहीं संगीता बिजलानी के साथ में भी उनका लंबा फेर रहा लेकिन यह सबसे ज्यादा विवादों में सोमी अली के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर रहे हैं। जो आज भी सलमान खान को कटघरे में खड़ा करती हुई दिखाई देती है।

Somy Ali Discloser About Salman Khan 4

सोमी अली आज भी बहुत से ऐसे बयान देती है जिसकी वजह से सलमान खान काफी ज्यादा चर्चाओं में आ जाते हैं। हाल ही में अब सोमी अली ने कुछ ऐसा बयान दे डाला है कि रेखा भी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है और एक बार फिर सलमान पर कई तरह के उन्होंने इल्जाम लगा डाले हैं हालांकि उन्होंने इस बार स्पष्ट अभिनेता का नाम नहीं लिया है। लेकिन उन्होंने जिस तरह की बातें कही है उनका कहीं ना कहीं बिना नाम लिए सीधा निशाना उन्ही पर था।

Somy Ali Salman Khan War

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है वह हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी बड़ी पोस्ट साझा करते हुए यह स्पष्ट लिख दिया है कि एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। सोमी की पोस्ट सामने आने के बाद से ही सभी काफी ज्यादा सोच में पड़ गए हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि ”बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन, तुमने जिन महिलाओं के साथ गलत काम किया है एक दिन वह सामने आएगी और तुम्हारा पर्दाफाश करेगी।”

google news
Somy Ali Salman Khan War 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमी अली सलमान खान तकरीबन 8 साल तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने हॉलीवुड के प्रोड्यूसर ”हार्वी वीन्सटीन, का एग्जांपल भी दिया है। बता दें कि उन पर भी उतने महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए थे। सोमी अली की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी सोमी अली सलमान खान को लेकर कई बड़े खुलासे कर चुकी है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!