उर्फी जावेद ने खोले bigg boss के घर के काले राज, बोली-कई बार हो चुका हैं सेक्स खुद सलमान भी हैं शामिल?

चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस चाहे खत्म हो चुका हो लेकिन आज भी घर से जुड़ी कई जानकारियां लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल होती रहती है। बता दें कि इस बार बिग बॉस का आगाज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी किया गया था जिसमें कई दिक्कत कलाकार अपनी शिरकत करते हुए नजर आए थे। बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए बिग बॉस को जाने-माने फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर ने होस्ट किया था।

google news
Urfi javed blame big boss salman khan

शो के दौरान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय रहने वाली उर्फी जावेद भी नजर आई थी। हालांकि बिग बॉस के घर में तो वे अपनी अदाकारी और खेल का इतना ज्यादा जलवा नहीं खेल सकी लेकिन उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद ही लोगों के बीच में पहचान बनाई है। उर्फी जावेद आज जिस तरह से अतरंगी कपड़ों को पहन कैमरे के सामने आती है हर कोई उनका दीवाना हो चुका है।

Urfi Javed hate salman khan bigg boss 1

आज उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार किया जाता है। इतना ही नहीं उर्फी जावेद अपने इस तरह के निवास के लिए कहीं बाहर ट्रोल भी हो चुकी है। लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता अदाकारा अपनी बात को भी बेबाकी से रखना था पसंद करती है। उन्होंने बिग बॉस के घर का भंडाफोड़ कर दिया था। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बिग बॉस को लेकर काफी कुछ बातें ऐसी बताई है जिससे सभी लोग अनजान है।

Urfi Javed hate salman khan bigg boss

हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है वह बिग बॉस के शो का हिस्सा है लेकिन इससे दिखाया नहीं गया है बता दें कि इस दौरान उसकी जावेद काफी कुछ राज उगलती ही नजर आ रही है। उन्होंने इस बात का भी दावा किया है कि बिग बॉस के घर में अश्लील हरकतें हुई उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि बिग बॉस के घर में 2 घंटे तक सेक्स भी हो चुका है? यह वीडियो सामने आने के बाद से ही उर्फी जावेद एक बार चर्चाओं में आ गई है।

google news
Urfi javed Big Boss OTT

इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि जब उसी को एलिमिनेशन से बचने के लिएएक लंबी स्पीच देना थी ऐसे में उन्होंने काफी कुछ ऐसे राज भी बता दिए जो कि उन्हें नहीं बताने थे इस दौरान का यह वीडियो मेकर्स द्वारा डिलीट कर दिया गया है। उर्फी जावेद द्वारा कही गई बातों में कितनी सच्चाई है। ये तो उर्फी और शो के मेकर्स ही बता सकते हैं। लेकिन इन दिनों वे अपने बयान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है और बिग बॉस को लेकर काफी चर्चाएं चल रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!