परिवार के साथ भूल कर भी न देखें ये वेब सीरीज वर्ना होंगे शर्मिंदा, screen पर भर-भर के परोसे गए है बोल्ड सीन

आज के दौर में ज्यादातर लोग इंटरटेनमेंट के लिए वेब सीरीज देखने काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं लोगों की डिमांड के अनुसार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आज हजारों की संख्या में वेब सीरीज में मौजूद हैं। जिनमें बहुत सी वेब सीरीज तो ऐसी है। जिन्हें अकेले में ही देखा जा सकता है।

google news
webseries with bold scene

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत सी वेब सीरीज तो ऐसी भी मौजूद है। जिनमें भर भर के इंटिमेट सीन परोसे गए हैं। इस वजह से इन्हें परिवार के साथ देखना किसी बड़ी रिस्क से कम नहीं है। आज आपको ऐसी कुछ वेब सीरीज के बारे में बताते हैं।

‘बेकाबू’ (Bekaaboo)

Bekaaboo web series

वेब सीरीज के नाम से ही प्रतीत होता है कि इसमें किस तरह की कहानी पर काम किया गया होगा। प्रिया बनर्जी और राजीव सिद्धार्थ में इंटिमेट सीन की भरमार है। बता दें कि अब तक इस वेब सीरीज के दो सीजन रिलीज कर दिए गए हैं। जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया।

‘क्राइम एंड कन्फेशन’ (Crimes and Confessions)

Crimes and confessions web series

अल्ट बालाजी की वेब सीरीज क्राइम एंड कन्फेशन अपनी स्टोरी के साथ ही इंटिमेट सीन के लिए भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रही है। अगर आपको भी क्राइम के साथ ड्रामा और रोमांस से बरी हुई वेब सीरीज देखना पसंद है तो फिर आपको इसे देखना ही चाहिए।

google news

‘बेबी कम ना’ (Baby Come Naa)

Baby Come naa web series

‘बेबी कम ना’ वेब सीरीज में अभिनेता श्रेयस तलपड़े भी अपने शानदार किरदार में नजर आए है। ऑल्ट बालाजी की इस बोल्ड वेब सीरीज को खूब पसंद किया गया था।

‘वर्जिन भास्कर’ (Virgin Bhasskar)

Virgin Bhaskar Web Series

इस लिस्ट में ऑल्ट बालाजी की फेमस वेब सीरीज ‘वर्जिन भास्कर’ का नाम भी शामिल है। जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन भी काफी देखने को मिलते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles