नए कपल रणबीर-आलिया के घर शगुन मांगने पहुंचे किन्नर तो कर दी कलाकारों से अनोखी डिमांड, वीडियो हुआ वायरल

Photo of author

By DeepMeena

transgendar at ranbir alia wedding 2

फिल्मी दुनिया के जाने माने तो कलाकार 14 अप्रैल को आज जन्मों के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इसके बाद से ही दोनों की शादी से जुड़ी तमाम फोटो और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, हाल ही में पिछले काफी महीनों से लगातार शादी की अटकलों के बीच में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पंजाबी रीति रिवाज से परिवार और रिश्तेदारों के बीच सात फेरे लिए और दोनों पति-पत्नी बन गए हैं।

New WAP

transgendar at ranbir alia wedding 1

दोनों कलाकारों की शादी से जुड़ी तस्वीरों और वीडियो और लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन्हें उनके चाहने वालों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वहीं रणवीर कपूर और आलिया भट्ट से जुड़ा एक और वीडियो हाल ही में काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि हाल ही में पति-पत्नी बने रणबीर और आलिया के घर किन्नर शगुन मांगने पहुंचे हैं।

किन्नरों द्वारा नाच-गाकर कर शगुन मांगने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बनने से पहले काफी ज्यादा चर्चाओं में भी रहे हैं दोनों कलाकारों के आखिरी समय तक अपनी शादी से जुड़ी किसी भी जानकारी वायरल नहीं होने दिया था।

हालांकि शादी संपन्न होने के बाद आलिया भट्ट ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी से जुड़ी तमाम फोटो और वीडियो को साझा किया। जो आज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया। कलाकारों ने शादी के साथ ही काफी ज्यादा एंजॉय भी किया। इतना ही नहीं शादी संपन्न होने के बाद का रोमांटिक डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

New WAP

google news follow button

Leave a Comment