आलिया-रणबीर की शादी से पहले इस करीबी दोस्त ने दोनों कलाकारों को दिया था बड़ा तोहफा, हर तरफ हो रही तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बनने के साथ ही अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि यह वही फिल्म है जिसके दौरान दोनों कलाकार एक दूसरे के काफी ज्यादा नजदीक आए थे। शादी के बाद दोनों कलाकार किया फिल्म रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले और शादी की खबरों के बीच फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना रिलीज कर दिया गया है जो कि दोनों कलाकार को शादी से पहले बड़ा तोहफा है।

google news

अयान मुखर्जी ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का शादी का बड़ा उपहार पहले ही दे दिया है बता दें कि दोनों की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना ‘केसरिया तेरा इश्क’ को रिलीज कर दिया है। गाना रिलीज होने के बाद से ही काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस गाने को रिलीज करने के साथ ही अयान मुखर्जी ने दोनों कलाकारों का अपने आने वाले सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।

Ranbir Alia Family Wedding Photoshoot

बता दें कि शादी से पहले गाना रिलीज करते ही अयान मुखर्जी ने दोनों कलाकारों के लिए ढेर सारी प्यार भरी बातें भी लिखी है। उन्होंने दोनों को अपना बहुत करीबी और अच्छा दोस्त बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने दोनों को अपने जिंदगी के आने वाले सबसे अच्छे सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी है। साथ ही उन्होंने दिल की बात करते हुए कहा कि दोनों ने फिल्म के लिए खूब मेहनत की है।

Ranbir Alia Family Wedding Photoshoot 1

उन्होंने आगे कहा कि वे इस गाने के साथ दोनों के लिए एक तोफा भेज रहे हैं। दोनों कलाकार फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ पहली बार स्क्रीन पर भी नजर आने वाले हैं। बड़ी बात यह है कि यह फिल्म उस समय रिलीज होने वाली है जब दोनों कलाकार सात जन्मों के लिए एक दूसरे के होने वाले हैं। बता दें कि साल 2018 के दौरान ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के समय ही दोनों के बीच में मुलाकात हुई थी। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर दिया रहे हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles