24 C
India
Sunday, September 19, 2021

पेंडेमिक में पैदा हुई बच्ची हर चीज़ को समझ रही है सेनेटाइज़र, सरकार की अपील का दिखा असर

देश में तेजी से फैली कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार द्वारा लोगों को इस महामारी से बचाव के लिए कई तरह की गाइडलाइन जारी की गई थी। जिसमें सभी से सरकार द्वारा अपील करते हुए कहा गया था कि मुँह पर मास्क और लगातार सैनिटाइजर का उपयोग करने से कुछ हद तक इस महामारी से बचा जा सकता है और लोगों द्वारा इसका पालन भी किया जा रहा है।

- Advertisement -

pandemic baby

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वायरल वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। जो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, एक बच्ची का ऐसा फनी वीडियो सामने आया है जिसमे एक बच्ची हर चीज़ को सैनिटाइज़र समझ रही है। बच्ची रोड पर लगे नाइट लैम्प के नीचे हाथ ले जाती दिख रही है जिसके बाद वो दोनों हाथो को मल रही है मानो वो अपने हाथ में सैनिटाइज़र लगा रही हो। बच्ची तकरीबन हर चीज़ के साथ ऐसा ही करते हुए दिख रही है।


वीडियो देखने के बाद लोगो की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है जिसमे कोई कह रहा है की बच्ची साल 2020 में पैदा हुयी है इसलिए वो हर चीज़ को सैनिटाइज़र समझ रही है। कोई कह रहा है की बच्ची पर लॉकडाउन का बहुत गहरा असर हुआ है। तो कुछ यूजर बच्ची को क्यूट और समझदार बता रहे है।

pandemic baby 1

फ़िलहाल हम तो यही कहेंगे की अब तो छोटे छोटे बच्चे भी अब कोरोना जैसी गंभीर महामारी को लेकर जागरूक नज़र आ रहे है और गाइडलाइन का पालन कर रहे है.वैसे ही एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमारा भी फ़र्ज़ बनता है की हम कोरोना नियमो का पालन करे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!