श्वेता तिवारी कभी किया करती थी 500 रूपए में काम आज है 75 करोड़ की संपत्ति की मालकिन

मनोरंजन दुनिया की आलराउंडर कलाकार श्वेता तिवारी आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने फिल्मों से लगाकर टीवी सीरियल में अपनी अदाकारी से खूब जलवा बिखेरा है। यही कारण है कि उन्होंने आज अपनी पहचान घर घर में बना ली है। वे एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने बहुत छोटे स्तर से उठकर बड़ा नाम बनाया है इतना ही नहीं उन्होंने यह सब खुद के दम पर किया है।

Shweta Tiwari 1

बता दें कि इन दिनों अभिनेत्री अपनी फिटनेस और सुंदर फोटो के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती है। वे काफी उम्रदराज हो चुकी है लेकिन इसके बाद भी उनकी सुंदरता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उनके चेहरे को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। इतना ही नहीं श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। यही है की वे आए दिन लोगों की सुर्खियां बटोर थी रहती है।

Shweta Tiwari Rohit Shetty

श्वेता तिवारी ने अपने अब तक के करियर में कई सीरियल में अपनी अदाकारी दिखाइए इतना ही नहीं उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है साथ ही उन्होंने बिग बॉस में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है। श्वेता तिवारी एक समय कि छोटे पर्दे की शानदार बहू रह चुकी हैं और उन्होंने यहीं से ही लोगों के दिलों में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। लेकिन क्या आप जानते हैं श्वेता तिवारी ने अपने शुरुआती दिनों में बहुत कम पैसों में भी काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)


आज अभिनेत्री श्वेता तिवारी काफी आलीशान जिंदगी जीती है और वे कई करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन भी है। लेकिन क्या आप जानते हैं इतनी बड़ी सफलता को हासिल करने के लिए उन्होंने कई पापड़ बेले हैं। मनोरंजन दुनिया में इतना बड़ा नाम बनाना उनके लिए कभी आसान नहीं रहा,अभिनेत्री ने 12 साल की उम्र में ही काम करना चालू कर दिया था इतना ही नहीं इस दौरान उन्हें महज 500 रूपए सैलरी मिला करती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)


अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने करियर में जितने ज्यादा सफल रही है उतनी ही फैल वे अपनी लव लाइफ को लेकर भी रही है। बता दें कि उन्होंने अपने आप तक की लाइफ में दो बार शादी की है। लेकिन दोनों शादी नहीं टिक पाई। इतना ही नहीं महज 18 साल की उम्र में उनकी पहली शादी हो गई थी। लेकिन अपने पहले पति से उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं कर सका उसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की वह भी नहीं टिक पाई और आज वे अपने बच्चों के साथ अकेली रहती है।
Shweta Tiwari Home Interior 5
आज अभिनेत्री की संपत्ति की बात की जाए तो उनके पास कई महंगी गाड़ियों से लगाकर खुद का आलीशान घर भी मौजूद है। जिसकी सुंदरता देखते ही बनती है। बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके सुंदर घर की बहुत सी तस्वीर वायरल होती रहती है। इसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने परिवार के साथ कितनी आलीशान जिंदगी जीती है खबरों की मानें तो उनके पास 75 करोड़ की प्रॉपर्टी मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *