23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

दुल्हन चली थी SUV कार के बोनट पर बैठकर अपना ब्याह रचाने, मंडप के बजाय पहुंची हवालात में

अक्सर जब शादी की बात आती है तो हर कोई एक्साइट हो जाता है और जब किसी की शादी तय होती है तो वो उस वक्त से ही अपनी शादी के सपने देखना शुरू कर देता है की शादी में वो क्या धूम मचाएंगे,क्या कपडे पहनेंगे,कैसे एंट्री लेंगे वगैरह वगैरह। कुछ ऐसा ही हुआ महाराष्ट्र के पुणे की एक शादी में जहाँ एक दुल्हन ने एक बेहद ही अनोखे अंदाज़ में एंट्री लेने की सोची और ऐसा हुआ भी लेकिन इसकी उसे इतनी बड़ी सजा भुगतनी पड़ी की आप जानकर हैरान रह जायेंगे।

- Advertisement -

Pure Bride on SUV Car Bonnet

यहाँ दुल्हन ने अपनी शादी में एंट्री लेने का एक बेहद ही खास तरीका आज़माया जिसमे उसने गाडी के बोनट पर बैठकर शादी हॉल में जाने का प्लान किया और ठीक वैसे ही गाडी के बोनट पर बैठकर वो शादी हॉल भी पहुंची ,और रास्ते से वो जहाँ से भी गुज़री लोग उसे देखकर आश्चर्यचकित होते रहे। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि लड़की का नाम शुभांगी (Shubhangi) है और उसकी उम्र 23 वर्ष है। अधिकारी ने बताया कि शुभांगी और फोटोग्राफर सहित कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

बीते कई सालो से दूल्हा दुल्हन के ऐसे रोचक और हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आते रहे है जिसमे कभी दूल्हे की बचकानिया तो कभी दुल्हन का अलग ही अंदाज़ लोगो को कभी हैरान तो कभी आँखे चौंधिया देने वाला होता है। कभी दुल्हन बुलेट चलाती दिखती है तो कभी ट्रेक्टर।

ठीक वैसे ही ये दुल्हन अपनी एसयूवी कार की बोनट पर बैठकर पूरे रोड पर मंडप तक जाते हुए अपनी शादी की बारात निकालते हुए दिखी। लेकिन इसके साथ दुल्हन के लिए एक परेशानी भी खड़ी हो गयी जैसे ही दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुलिस हरकत में आयी और दुल्हन के साथ साथ 4 लोगो पर मामला दर्ज कर कैमरामैन से कैमरा लेकर जब्त कर लिया गया है।

तो देखा आपने किस तरह से दुल्हन कहाँ तो अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए ये स्टंट कर रही थी लेकिन इस बीच वो भूल गयी की वो ट्रैफिक नियमो का भी उल्लंघन कर रही है जिसका खामियाज़ा उसे पुलिस के द्वारा भुगतना पड़ा और अब उसकी शादी हमेशा के लिए यादगार बन गयी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!